'पठान' ने एक हफ्ते में इतने करोड़ का आंकड़ा किया पार, दुनियाभर में वाहवाही लूट रही शाहरुख खान की फिल्म

Pathaan Box Office Collection Day 7: शाहरुख खान की फिल्म पठान के कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है, जिसे देखकर पठान की कास्ट से लेकर फैंस को बेहद खुशी होने वाली है.

'पठान' ने एक हफ्ते में इतने करोड़ का आंकड़ा किया पार, दुनियाभर में वाहवाही लूट रही शाहरुख खान की फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने एक हफ्ते में कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

पठान फिल्म को पूरा एक हफ्ता हो गया है. वहीं इस एक हफ्ते में शाहरुख खान की फिल्म ने हर दिन एक नया रिकार्ड तोड़ा है. वहीं दुनिया भर में फिल्म का कलेक्शन टूटता हुआ नजर आ रहा है. इसी बीच खबरें हैं कि पठान ने एक हफ्ते में वर्ल्ड वाइड 600 करोड़ की कमाई का आंकड़ा क्रॉस कर लिया है, जो कि फैंस के लिए जश्न मनाने वाली बात हो गई है. दरअसल, फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है, जिसे देखकर पठान की कास्ट से लेकर फैंस को बेहद खुशी होने वाली है. 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान ने केवल एक हफ्ते में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 640 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसे जानकर फैंस का रिएक्शन भी सामने आया है. लोगों ने कमेंट में लिखा है. अनस्टॉपेबल कलेक्शन. इसके अलावा फैंस ने एक्टर की तारीफ भी की है. वहीं किंग खान की इस ब्लॉकबस्टर वापसी पर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान जीरो की रिलीज के चार साल बाद पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटे हैं, जिसमें वह एक रॉ फील्ड एजेंट का किरदार निभाकर धमाकेदार एक्शन करते हुए दिख रहे हैं. जबकि दीपिका एक आईएसआई एजेंट रुबीना के रोल में शाहरुख के साथ एक्शन के अलावा रोमांस करती हुई भी दिख रही हैं. वहीं जॉन अब्राहम फिल्म में एक्स रॉ एजेंट और विलेन की भूमिका निभाकर फैंस के बीच सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं.