इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से पहले 'पठान' में होंगे बड़े बदलाव, दिल्ली हाईकोर्ट से मिला नया निर्देश

Pathaan OTT Release: बीते दिनों फिल्म के गानों पर हुए विवाद के बाद पिछले हफ्ते पठान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है तो वहीं अब दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोमवार को यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन को फिल्म की ओटीटी रिलीज में कुछ बदलाव करने का निर्देश दे दिया है. 

इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से पहले 'पठान' में होंगे बड़े बदलाव, दिल्ली हाईकोर्ट से मिला नया निर्देश

इस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी 'पठान'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया ही नहीं हर जगह सुनने को मिल रही है. जहां बीते दिनों फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' पर हुए विवाद हुआ था तो वहीं इसी बीच पिछले हफ्ते फिल्म के मेकर्स ने 'पठान' का ट्रेलर रिलीज कर दिया था, जिस फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन अब फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आई है. दरअसल, अब दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोमवार को यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) प्रोडक्शन को फिल्म की ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने से पहले कुछ बदलाव करने का निर्देश दिया है. 

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, अदालत ने प्रोडक्शन कंपनी को सुनने और दृष्टिबाधित लोगों के लिए फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म का आनंद लेने के लिए 'सबटाइटल, क्लोज कैप्शनिंग और ऑडियो विवरण हिंदी में' जोड़ने के लिए कहा है. इसके अलावा YRF को दोबारा सर्टिफिकेट के लिए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) के सामने बदलाव प्रस्तुत करने के लिए कहा है. 

दरअसल, बार और बेंच के अनुसार, अदालत ने निर्माताओं को 20 फरवरी तक जानकारी प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है और सीबीएफसी को 10 मार्च तक निर्णय लेने के लिए कहा है. हालांकि अदालत ने पठान की सिनेमाघरों में स्क्रीनिंग के लिए कोई निर्देश नहीं जारी किया है क्योंकि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. वहीं खबरों की मानें तो शाहरुख की फिल्म पठान अप्रैल में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी, जिसके चलते जज ने कहा कि निर्माता तब तक बदलाव कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं 25 जनवरी को फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में थियेटर पर रिलीज की जाएगी. हालांकि फिल्म के गानों में भी विवाद होने के बाद ट्रेलर में काफी बदलाव देखने को मिले हैं, जिसके बाद फैंस फिल्म देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.