विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 12, 2021

शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म का Video हुआ Viral, चलती कार पर यूं की विलेन की धुनाई

शाहरुक खान (Shah Rukh Khan) का एक एक्शन सीक्वल खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह कार पर खड़े होकर शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Read Time: 3 mins
शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म का Video हुआ Viral, चलती कार पर यूं की विलेन की धुनाई
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने चलती कार पर शूट किया एक्शन सीन
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों 'पठान' (Pathan) फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. शाहरुख खान दुबई में रहकर पठान की शूटिंग कर रहे हैं. उनकी शूटिंग से जुड़ा वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे, जिसमें शाहरुख खान का अंदाज वाकई में देखने लायक था. वहीं, हाल ही में उनका एक एक्शन सीक्वल भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह कार पर खड़े होकर शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शाहरुख खान के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस वीडियो को फैंस द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में एक्टर कार पर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं क्रू मेंबर्स उनकी मदद करते हुए और उनके आसपास नजर आ रहे हैं. उनके वीडियो को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट देखने लायक है. इसमें शाहरुख खान का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "अब और इंतजार नहीं कर सकता." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान की तस्वीरें और वीडियो इस कदर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हों. 

वहीं, 'पठान' (Pathan) की शूटिंग से जुड़े एक वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कार की छत पर चढ़कर विलेन को पीटते हुए नजर आ रहे हैं. कार की छत पर शाहरुख खान का यह एक्शन सीन वाकई में देखने लायक है. शाहरुख खान के साथ पठान फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. इस फिल्म में शाहरुख खान का बेबाक और एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा. साथ ही माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण के साथ पठान में सलमान खान भी उनके साथ अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म का Video हुआ Viral, चलती कार पर यूं की विलेन की धुनाई
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Next Article
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;