फरहान-शिबानी की वेडिंग पार्टी में चार चांद लगाने आईं SRK की बेटी, सुहाना खान को देख फैंस बोले- आंखों में तेरी अजब सी अदाएं हैं

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान के दोनों बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान इस पार्टी का हिस्सा बने हैं. सुहाना जैसे ही अपनी गाड़ी से निकलती हैं. पैपराजी की लंबी लाइन लग जाती है.

फरहान-शिबानी की वेडिंग पार्टी में चार चांद लगाने आईं SRK की बेटी, सुहाना खान को देख फैंस बोले- आंखों में तेरी अजब सी अदाएं हैं

फरहान-शिबानी की वेडिंग पार्टी में चार चांद लगाने आईं SRK की बेटी

नई दिल्ली :

फरहान अख्तर इन दिनों अपनी शादी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं शादी के बाद अब रितेश सिधवानी ने न्यूली मेरिड कपल के लिए एक शानदार पार्टी का इंतजाम किया है. इस पार्टी में बॉलीवुड के एक से एक बड़े सितारे शामिल हुए हैं. करिश्मा, करीना, मलाइका, दीपिका के बाद अब एक वीडियो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस भी इस वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

सुहाना ने लगाए पार्टी में चार चांद
इंस्टाग्राम पर  एक वीडियो तेजी से वायरल  हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान के दोनों बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान इस पार्टी का हिस्सा बने हैं. सुहाना जैसे ही अपनी गाड़ी से निकलती हैं. पैपराजी की लंबी लाइन लग जाती है. बता दें कि सुहाना खान ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर वनपीस में नजर आ रही हैं. वीडियो को देखने के बाद उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा-आंखों में तेरी अजब सी अदाएं हैं. तो वहीं दूसरे ने लिखा बॉलीवुड क्वीन.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये सितारे भी हुए थे पार्टी में शामिल
आपको बता दें कि इस पार्टी में रिया चक्रवर्ती, ऋतिक रोशन, फराह खान, शंकर महादेवन जैसी कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थीं. याद दिला दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 19 फरवरी के खंडाला स्थित फॉर्महाउस पर शादी की थी. सोशल मीडिया पर कपल की ड्रीम वेडिंग तस्वीरें तेजी से वायरल हुईं थीं.