गोलू-मोलू से लेकर टीनेएजर तक, शाहरुख खान की इन 11 Pics को देख आप भी कहेंगे- किंग खान जैसा कोई नहीं

शाहरुख खान के करियर औऱ फिल्मों की तस्वीरों को तो आपने खूब देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी उनके बचपन की अनदेखी तस्वीरें देखी हैं, जो उनके परिवार और स्कूल के दोस्तों के साथ हैं.

गोलू-मोलू से लेकर टीनेएजर तक, शाहरुख खान की इन 11 Pics को देख आप भी कहेंगे- किंग खान जैसा कोई नहीं

शाहरुख खान के बचपन से लेकर टीनेएजर तक की अनसीन तस्वीरें

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर हो रही है. जहां वह पठान में उनकी बॉडी के चलते खबरों में हैं तो वहीं उनके बेटी सुहाना खान के पहले एड फिल्म को लेकर उनके पोस्ट की तारीफ हो रही है. हालांकि किंग खान की ये तारीफें आज की नहीं सालों से होती आ रही है. उनके एक्टिंग करियर शुरु होने से अब तक उनका हर एक पल की तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच देखने को मिलेगी. लेकिन क्या आपने कभी उनके बचपन की अनदेखी तस्वीरें देखी हैं, जो उनके परिवार और स्कूल के दोस्तों के साथ हैं. जी हां आज हम आपके लिए शाहरुख खान की कुछ ऐसी ही तस्वीरें लेकर हैं. 

शाहरुख खान की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इनमें वह गोलू-मोलू से बेहद क्यूट नजर आते हैं. वहीं इन्हीं अनदेखी तस्वीरों में एक्टर की जो तस्वीरें सामने आइ हैं उनमें वह किसी में नहाते हुए तो किसी में बैठे हुए दिख रहे हैं. 

bo147kh8

djq2ah0o
tgtnrig

किंग खान अक्सर अपनी मां के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में नजर आते हैं. वहीं उनकी कई बार सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी सामने आई हैं. लेकिन क्या आपने कभी शाहरुख खान की ये तस्वीरें देखी हैं, जिसमें वह मां के साथ बेठे हुए तस्वीर देखते हुए नजर आ रहे हैं. 

j3as915o
6mvqu60g

मां के अलावा शाहरुख खान की पिता और फैमिली के साथ भी कुछ तस्वीरें हैं, जिसमें से एक में वह 9 या 10 साल के उम्र के दिखाई दे रहे हैं. 

15b36qno
9jlumbfg

टीनेएजर शाहरुख की भी झलक आपने कम ही देखी होगी, जिसमें वह स्कूल के दोस्तों के अलावा क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वह एक सिंगल तस्वीर में भी नजर आ रहे हैं. 

v0b2pfpo

pf2pne1g
fellaogo

igvljtfo

गौरतलब है कि पठान के साथ शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर चार साल बाद वापसी की है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. वहीं फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके भारतीय फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा