शाहरुख खान ने अपने 56वें बर्थडे पर तोड़ दी 20 साल पुरानी परंपरा?

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने बर्थडे पर 20 साल पुरानी परंपरा को तोड़ दिया है

शाहरुख खान ने अपने 56वें बर्थडे पर तोड़ दी 20 साल पुरानी परंपरा?

शाहरुख खान का बर्थडे 2 नवंबर को आता है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बीते दो नवंबर को 56वां जन्मदिन बीता. हर बार की तरह इस बार भी फैन्स उनके बंगले 'मन्नत' के बाहर फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए खड़े रहे. लेकिन इस बार शाहरुख खान ने 20 साल पुरानी अपनी परंपरा तोड़ दी है. कहा जा रहा है कि इस बार वो 'मन्नत' की बालकनी और टेरेस में आकर फैन्स का अभिवादन नहीं किया. शाहरुख खान कई सालों से अपने बर्थडे के मौके पर फैन्स का अभिवादन स्वीकार करते थे. लेकिन बताया जा रहा है कि इस बार ऐसा नहीं हुआ.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ऐसा नहीं करने के पीछे ठोस वजह भी है. वो पिछले एक महीने से अपने बेटे के लिए परेशान थे. उनका बेटे आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिए गए थे. शाहरुख तभी से काफी निराश थे. लेकिन पिछले शनिवार को उनके बेटे को बेल मिल गई थी और वो अब अपने परिवार के साथ हैं. शाहरुख ने इस बार अपने बर्थडे पर कोई सेलिब्रेशन भी नहीं किया और नाही फैन्स द्वारा दिए गए प्यार के लिए शुक्रिया कहा. इन सब चीजों को देख कर कहा जा रहा है कि उन्होंने 20 साल से चली आ रही इस परंपरा को तोड़ दिया है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का जन्म 3 नवंबर, 1965 को नई दिल्ली में हुआ. उन्होंने बॉलीवुड में 'बाजीगर', 'दीवाना', 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे', 'मैं हूं न', 'डर' और 'ओम शांति ओम' जैसी शानदार फिल्में की हैं. शाहरुख  जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' से पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. पिछले तीन सालों से शाहरुख खान ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है. फिल्म में शाहरुख खान दीपिका पादुकोण के अपोजिट नजर आएंगे. शाहरुख खान को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे.

यह वीडियो भी देखें: Mine And Yours Season 2: नए दौर की प्रेम कहानी लाई हैं Kubbra Sait और Sayani Gupta

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com