'परदेस' फिल्म में शाहरुख खान की 'गुस्सैल आंटी' का बदल चुका है अब पूरा लुक, देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा

90 के दशक में कई ऐसी फिल्में बनी जिन्होंने बड़े पर्दे पर काफी नाम और पैसा कमाया. दर्शकों ने अपनी पसंदीदा फिल्मों को हाथों हाथ लिया. 90 के दशक की एक सुपरहिट फिल्म परदेस थी. इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

'परदेस' फिल्म में शाहरुख खान की 'गुस्सैल आंटी' का बदल चुका है अब पूरा लुक, देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा

माधुरी भाटिया

नई दिल्ली:

90 के दशक में कई ऐसी फिल्में बनी जिन्होंने बड़े पर्दे पर काफी नाम और पैसा कमाया. दर्शकों ने अपनी पसंदीदा फिल्मों को हाथों हाथ लिया. 90 के दशक की एक सुपरहिट फिल्म परदेस थी. इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म परदेस में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, अभिनेत्री महिमा चौधरी, अमरीश पुरी और आलोक नाथ सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में इन कलाकारों के अलावा साइड कलाकारों ने भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता था. 

उनमें से एक अभिनेत्री माधुरी भाटिया थीं. माधुरी भाटिया ने फिल्म परदेस में शाहरुख खान यानी अर्जुन की आंटी का रोल किया था. फिल्म में माधुरी भाटिया के किरदार का नाम नीता था. जिसने फिल्म में गुस्सैल और नेगेटिव महिला को रोल किया था. फिल्म परदेस में उनके किरदार ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. माधुरी भाटिया का अब लुक पूरी तरह से बदल चुका है. उनके चेहरे पर पहले की तुलना काफी उम्र दिखने लगी है. 

हालांकि माधुरी भाटिया की खूबसूरती आज भी पहले जैसे बरकरार है. आपको बता दें कि फिल्म परदेस साल 1997 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हाल ही इस फिल्म ने अपने 25 साल पूरे किए हैं. वहीं माधुरी भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक्टिंग की दुनिया में अभी भी सक्रिय हैं. लंबे ब्रेक के बाद उन्होंने इस साल जनवरी में वेब सीरीज 36 फार्म हाउस में देखा गया था. सीरीज में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. वेब सीरीज 36 फार्म हाउस ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेबीमून एंजॉय कर मुंबई लौटे Parents To Be आलिया-रणबीर कपूर