शाहरुख खान ने हवा में किया हैरतअंगेज स्टंट, Video देख दबा लेंगे दातों तले उंगलियां

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह स्टंट वीडियो वाकई कमाल का है. किंग खान का ऐसा रूप फैन्स को पहले देखने को नहीं मिला

शाहरुख खान ने हवा में किया हैरतअंगेज स्टंट, Video देख दबा लेंगे दातों तले उंगलियां

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक्टिंग के अलावा डांस और एक्शन में भी माहिर हैं. एक्शन से ही जुड़ा उनका एक वीडियो सामने आया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Stunt Video) इस वीडियो में स्टंट करते नजर आ रहे हैं. फैन्स उनके नए अंदाज पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

कृति सेनन ने 'गोरिया रे छोरिया रे' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ लाजवाब Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस वीडियो को उनकी प्रोड्क्शन कंपनी रेड चिली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो में शाहरुख खान कैजुअल ड्रेस में हवा में गोते लगाते दिख रहे हैं. फैन्स को उनका ऐसा अंदाज पहले कभी देखने को नहीं मिला था. कुछ ही घंटों में इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि, ये कहना मुश्किल है कि उनका यह वीडियो क्लिप किसी फिल्म की शूटिंग का है या फिर किसी एड फिल्म का.

शिल्पा शेट्टी स्विमिंग पूल में यूं इंज्वॉय करती आईं नजर, फैन्स बोले- योगा इन द पूल...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर की बात करें तो उनको आखिरी बार 2018 की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. अब वो दो साल के लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से फिल्म 'पठान' के जरिए वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं. हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान और दीपिका पोदुकोण ने 'पठान' (Pathan) के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है.