बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, कहा- एंटी-मुस्लिम और एंटी-हिंदू का लेबल लगाया जा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में उन्होंने खुद को मानवतावादी बताया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, कहा- एंटी-मुस्लिम और एंटी-हिंदू का लेबल लगाया जा...

शबाना आजमी (Shabana Azmi) का ट्वीट हो रहा है वायरल

खास बातें

  • शबाना आजमी का ट्वीट हुआ वायरल
  • एंटी-मुस्लिम और एंटी-हिंदू को लेकर किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) हमेशा अपने ट्वीट्स  को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. शबाना आजमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं. हाल ही में शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा, 'किसी को एंटी-मुस्लिम और एंटी-हिंदू कहना बहुत आसान है, लेकिन यह मेरे बारे में क्या सिद्ध करता है? मानवतावादी...' इस तरह शबाना आजमी के इस ट्वीट (Tweet) को खूब पसंद किया जा रहा है. 

पंजाबी 'कैटरीना कैफ' शहनाज गिल ने गाया 'वी लव गौती', तो गौतम गुलाटी बोले- मैंने लोगों को समझाना छोड़...


शबाना आजमी (Shabana Azmi) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें, शबाना आजमी सभी मुद्दों पर ट्विटर के जरिए अपनी राय रखती हैं, इसके लिए कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता रहा है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने एक शायरी लिखी थी. उन्होंने लिखा, 'हम तो बचपन में भी अकेले थे, सिर्फ दिल की गली में खेले थे. एक तरफ मोर्चे थे पलकों के, एक तरफ आंसूओं के रेले थे.'

Bhojpuri Cinema: खेसारी, पवन और निरहुआ के Chhath Puja के गीतों ने मचाया धमाल, देखें Video


शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने आगे लिखा, 'थीं सजी हसरतें दुकानों पर जिंदगी के अजीब मेले थे. खुद-खुशी क्या दुखों का हाल बनती मौत के अपने शो झमेले थे.' शबाना आजमी का ये ट्वीट भी खूब वायरल हुआ था. बता दें, शबाना आजमी ने 1984 में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ शादी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...