शबाना आजमी ने धोखाधड़ी को लेकर फिर किया ट्वीट, बताया कौन है जिम्मेदार

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने अपने ट्वीट के जरिए बताया है कि 'लिविंग लिक्विड्ज' (Living Liquidz) कंपनी ने उनके साथ कोई फ्रॉड नहीं किया है.

शबाना आजमी ने धोखाधड़ी को लेकर फिर किया ट्वीट, बताया कौन है जिम्मेदार

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्वीट के जरिए दी सफाई

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने गुरुवार को ट्वीट के जरिए दावा किया था कि उन्हें शराब की आपूर्ति करने वाले एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ने धोखाधड़ी की है. शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में दावा किया था कि उन्होंने 'लिविंग लिक्विड्ज' (Living Liquidz) पर ऑर्डर दिया था और उसका भुगतान भी कर दिया था, लेकिन सामान उन तक नहीं पहुंचाया गया. अब इस संबंध में 'लिविंग लिक्विड्ज' के डायरेक्टर मोक्ष एस सैनी ने शबाना आजमी को पत्र लिखा है. 

'लिविंग लिक्विड्ज' (Living Liquidz) के डायरेक्टर मोक्ष एस सैनी ने लिखा है: "आदरणीय मैम, हम आपके साथ गहरी सहानुभूति रखते हैं, लेकिन आपको बताना चाहते हैं कि जिस व्यक्ति के साथ आपने बातचीत की है वो हमारे संगठन का हिस्सा नहीं है. कोई भी मोबाइल ऐप या आधिकारिक नंबर के माध्यम से ऑर्डर दे सकता है, जो कि 7700000770 है. हमारे पास ग्राहकों के लिए दूसरा माध्यम नहीं है, जिसपर वो ऑर्डर दे सकें. साथ ही हम कभी भी पहले पेमेंट नहीं मांगते हैं. अपनी तरफ से, हमने पहले भी मुंबई पुलिस और साइबर क्राइम विंग को इसकी सूचना दी है और हमें यकीन है कि वे जल्द ही अपराधियों पकड़ेंगे."


शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने भी इस बात को माना है कि 'लिविंग लिक्विड्ज' (Living Liquidz) कंपनी ने उनके साथ कोई फ्रॉड नहीं किया है. एक्ट्रेस ने इस संबंध में ट्विटर पर लिखा है: "आखिरकार 'लिविंग लिक्विड्ज' के मालिकों का पता लगाया गया और यह पता चला कि धोखाधड़ी देने वाले लोग धोखेबाज हैं और इसका लिविंग लिक्विड्ज ब्रांड से कोई लेना-देना नहीं है. मैं मुंबई पुलिस और साइबर अपराध विभाग से इन बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए आग्रह करती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'लिविंग लिक्विड्ज' (Living Liquidz) के डायरेक्टर मोक्ष एस सैनी ने इस संबंध में आगे लिखा है: "हमने गूगल के साथ भी अपनी चिंता व्यक्त की है. क्योंकि यह अलग-अलग लोगों को बिना किसी सत्यापन के किसी भी नाम का उपयोग करने की अनुमति दे रहा है. यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसे कई लोग हैं जो न केवल हमारे नाम का उपयोग कर रहे हैं, बल्कि दूसरे के नामों का भी उपयोग कर और नकली नंबर प्रसारित कर ग्राहकों को उत्पाद के बदले पैसे ट्रांसफर करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. हमें पूरी उम्मीद है कि अधिकारी इन अपराधियों पकड़ेंगे."