शबाना आजमी और संबित पात्रा में छिड़ी ट्विटर पर जंग, एक्ट्रेस ने शेयर की Photo, तो बीजेपी नेता बोले- इस मुश्किल वक्त में...

शबाना आजमी (Shabaza Azmi Twitter) ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसके बाद संबित पात्रा (Sambit Patra) के साथ ट्विटर पर उनकी जंग छिड़ गई है.

शबाना आजमी और संबित पात्रा में छिड़ी ट्विटर पर जंग, एक्ट्रेस ने शेयर की Photo, तो बीजेपी नेता बोले- इस मुश्किल वक्त में...

शबाना आजमी (Shabana Azmi) और संबित पात्रा (Sambit Patra) के बीच छिड़ी ट्विटर पर जंग

खास बातें

  • शबाना आजमी और संबित पात्रा के बीच छिड़ी ट्विटर पर जंग
  • संबित पात्रा ने शबाना आजमी पर साधा निशाना
  • एक्ट्रेस ने किया था बच्चों का फोटो शेयर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखती नजर आ जाती हैं. वहीं, हाल ही में शबाना आजमी (Shabaza Azmi Twitter) ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने दो छोटे बच्चे की तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर में एक छोटा लड़का, एक बच्चे को अपनी गोद में दबाए बैठा था. एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'हार्टब्रेकिंग.' एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर बीजेपी नेता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने रिएक्ट किया. 



शबाना आजमी (Shabana Azmi) की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए संबित पात्रा (Sambit Patra) ने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वहीं दोनों बच्चे नजर आ रहे थे, हालांकि, इस फोटो को शेयर करते हुए प्रवक्ता ने बताया कि यह फोटो पाकिस्तान का है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "इस मुश्किल वक्त में दिल तोड़ने वाला प्रोपेगेंडा." संबित पात्रा (Sambit Patra Twitter) के ट्वीट का जवाब देते हुए शबाना आजमी ने लिखा, "यह प्रोपेगेंडा कैसे है? मैंने तो केवल हार्ट ब्रेकिंग शब्द इस्तेमाल किया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



वहीं, संबित पात्रा (Sambit Patra) ने इस शब्द का जवाब देते हुए लिखा, "मैम आप चिंतित न हों . मैं तो बस पाकिस्तान के प्रोपेगेंडा को हार्टब्रेकिंग कह रहा हूं. देखिए ना, पाकिस्तान के पास खाने को नहीं है ढ़ेला चला है बनाने 'नया पाकिस्तान' का रेला. आपको अपराध-बोध नहीं होना चाहिए." शबाना आजमी (Shabana Azmi) और संबित पात्रा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.