शबाना आजमी ने शराब आपूर्ति प्लेटफॉर्म पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने शराब की आपूर्ति करने वाले एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है.

शबाना आजमी ने शराब आपूर्ति प्लेटफॉर्म पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया

शबाना आजमी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने शराब की आपूर्ति करने वाले एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में दावा किया कि उन्होंने ‘लिविंग लिक्विड्ज' पर ऑर्डर दिया था और उसका भुगतान भी कर दिया था, लेकिन सामान उन तक नहीं पहुंचाया गया. 


अपने ऑर्डर के लिए किए गए भुगतान से जुड़ी जानकारियां साझा करते हुए शबाना आजमी ने लिखा, "सावधान मेरे साथ उन्होंने धोखाधड़ी की है. ‘लिविंग लिक्विड्ज' को मैंने भुगतान कर दिया लेकिन ऑर्डर की गई वस्तुएं नहीं भेजी गई, और तो और उन्होंने मेरा फोन उठाना भी बंद कर दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शबाना आजमी ने यह नहीं बताया कि उन्होंने कितने रूपये का भुगतान किया था. उन्होंने यह जानकारी भी नहीं दी कि इस बारे में उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है या नहीं. शबाना से पहले भी अक्षय खन्ना, नरगिस फाखरी और करण सिंह ग्रोवर समेत बॉलीवुड के कई कलाकार ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो चुके हैं. वरिष्ठ कलाकार शबाना की आगामी फिल्म स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता अभिनीत 'शीर कोरमा' है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)