विनोद दुआ के निधन पर नम हुई बॉलीवुड सेलेब्स की आंखें, बेटी Mallika Dua ने भावुक होकर लिखा- पद्मश्री पिता...

जाने-माने जर्नलिस्ट विनोद दुआ अब इस दुनिया में नहीं रहे. वे काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. उनके निधन की पुष्टि करते हुए उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भावुक कर देने वाला एक पोस्ट लिखा है.

विनोद दुआ के निधन पर नम हुई बॉलीवुड सेलेब्स की आंखें, बेटी Mallika Dua ने भावुक होकर लिखा- पद्मश्री पिता...

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन

नई दिल्ली :

जाने-माने जर्नलिस्ट विनोद दुआ अब इस दुनिया में नहीं रहे. वे काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. उनके निधन की पुष्टि करते हुए उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भावुक कर देने वाला एक पोस्ट लिखा है. मलाइका दुआ ने बताया है कि उनके पिता का अंतिम संस्कार कल किया जाएगा. इससे पहले भी विनोद दुआ के निधन की अफवाह उड़ी थी, जिस पर मल्लिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर बताया था कि उनके पिता अभी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. इस तरह उनके निधन की झूठी अफवाहें न फैलाई जाएं.

04crjq8

बता दें, 67 साल की उम्र में विनोद दुआ का निधन हुआ है. विनोद दुआ इस साल की शुरुआत में कोविड-19 से ग्रस्त हुए थे, जिसके बाद उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में भर्ती होने के बाद और इलाज के बाद भी उनके स्वास्थय में खास सुधार नहीं आ रहा था. वहीं दुआ की पत्नी पद्मावती ‘चिन्ना' दुआ का भी जून में कोविड-19 के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ने के बाद निधन हो गया था.

पिता के निधन पर मल्लिका दुआ ने लिखा, “पिता विनोद दुआ का निधन हो गया है. वह हमेशा बेपहरवाह, निडर और असाधारण रहे. उनकी जिंदगी अनूठी रही. रेफ्यूजी कॉलोनी से लेकर दिल्‍ली तक उन्‍होंने 42 साल के दौरान पत्रकारिता के उच्‍चतम पैमानों का छुआ. हमेशा सच के साथ रहे. वह अब मॉम और अपनी पत्‍नी चिन्‍ना के पास पहुंच गए हैं. स्‍वर्ग में भी शायद वे एक साथ गाते, खाना बनाते, यात्रा करते हुए एक-दूसरे का सहारा बनें”.


विनोद दुआ के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स भी शोक व्यक्त कर रहे हैं. गौहर खान, सोनाली बेंद्रे, जेमी लीवर, ताहिरा कश्यप, फरहान अख्तर, विशाल ददलानी जैसे सेलेब्स ने विनोद दुआ को अपने-अपने तरीके से श्रधांजलि दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com