'सेल्फी' का 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाना रिलीज, अक्षय कुमार संग डांस करने के लिए इमरान हाशमी को रिहर्सल में लगे 10 दिन

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की बहुचर्चित फिल्म सेल्फी का गाना मैं खिलाड़ी रिलीज हो चुका है. यह गाना साल 1994 में आई फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का है. इस फिल्म में भी अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. वहीं उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आए थे.

'सेल्फी' का 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाना रिलीज, अक्षय कुमार संग डांस करने के लिए इमरान हाशमी को रिहर्सल में लगे 10 दिन

रिलीज हुआ सेल्फी का 'मैं खिलाड़ी' गाना

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की बहुचर्चित फिल्म सेल्फी का गाना मैं खिलाड़ी रिलीज हो चुका है. यह गाना साल 1994 में आई फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का है. इस फिल्म में भी अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. वहीं उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आए थे. अब 28 सालों बाद इस गाने को फिर से फिल्म सेल्फी में रिलीज किया गया है. इमरान हाशमी को इस गाने पर अक्षय कुमार के साथ डांस करने में काफी मेहनत करनी पड़ी थी. मैं खिलाड़ी गाने के लिए अभिनेता को  10  दिनों तक रिहर्सल करनी पड़ी थी. 

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के अनुसार इमरान हाशमी ने अक्षय कुमार के ऊर्जा स्तर से मेल खाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने खिलाड़ी कुमार के साथ शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए 10 दिनों तक रिहर्सल की. बात करें मैं खिलाड़ी गाने की तो इस गाने में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ नुसरत भरुचा और डायना पैंटी भी दिखाई दे रही हैं. गाना सुनने के बाद आपको 28 साल पुराने गाने की यादें ताजा हो जाएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीते दिनों फिल्म सेल्फी का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म में इमरान हाशमी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. वहीं अक्षय कुमार सुपरस्टार का रोल कल रहे हैं. फिल्म में इमरान हाशमी के फैन होते हैं. सेल्फी का निर्देशन राज मेहता ने किया है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन ने किया है. इमरान हाशमी और अक्षय कुमार पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे जिसने फिल्म की चर्चा भी बढ़ा दी है. फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी हैं. यह 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.