कभी खुशी कभी गम की छोटी ‘पू’ अब दिखती हैं बेहद स्टाइलिश, मालविका राज की PHOTOS देख कर फैंस के उड़े होश

फिल्म कभी खुशी कभी गम में पू के बचपन का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट तो आपको याद होगी. लेकिन अब यह चाइल्ड आर्टिस्ट बच्ची नहीं रही बल्कि बहुत ही ग्लैमरस हो गई हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं उनकी पांच सबसे खूबसूरत तस्वीरें.

कभी खुशी कभी गम की छोटी ‘पू’ अब दिखती हैं बेहद स्टाइलिश, मालविका राज की PHOTOS देख कर फैंस के उड़े होश

K3G की छोटी करीना अब हो गईं हैं बड़ी और बेहद ग्लैमरस

नई दिल्ली :

क्या आपको 'कभी खुशी कभी गम' की चाइल्ड आर्टिस्ट पूजा याद है, जो बाद में जाकर पू बन गई थी और करीना कपूर ने यह आइकोनिक रोल निभाया था. लेकिन इसमें चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाने वाली मालविका राज आज बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत हो गई हैं. फिल्म में बालों तेल लगाकर दो चोटी बांधने वाली मालविका अब अपनी खूबसूरती के जलवे सोशल मीडिया पर भी बिखेरती हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं उनकी पांच सबसे ग्लैमरस फोटो.

1. कभी खुशी कभी गम में छोटी करीना यानी मालविका राज का लुक तो आपको याद ही होगा. बालों में तेल लगी डरी सहमी सी पूजा की मासूमियत ने हर किसी का दिल जीत लिया था. पर क्या आप जानते हैं कि कभी खुशी कभी गम की छोटी करीना अब बेबो से भी ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं. अब इस वीडियो को ही देख लीजिये. 

2. दिवाली के दौरान मालविका ने फुलझड़ी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह व्हाइट कलर की ड्रेस पहने फुलझड़ियां जलाती हुई नजर आ रही हैं.

3. K3G में फ्रॉक पहनने वाली मालविका साड़ी में गजब की खूबसूरत लगती है. अब न्यूड शेड्स ट्रांसपेरेंट साड़ी में ही देख लीजिए उनका लुक, जिसमें उन्होंने मेसी बन बनाकर कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने हुए हैं और बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं.

4. ब्लैक कलर की कटआउट ड्रेस में मालविका का यह रूप जिसने भी देखा वह उनका दीवाना हो गया. इसमें उन्होंने बॉडीकॉन कटआउट ड्रेस पहनी है. यह तस्वीर उनके बर्थडे के दौरान की है, जिसमें वह अपने फ्रेंड्स के साथ चिल करते हुए नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. अब जरा स्विमसूट में मालविका के इस अंदाज को ही देख लीजिए कौन कहेगा कि यह वही क्यूट और बबली सी लड़की है, जो कभी खुशी कभी गम में पूजा का किरदार में नज़र आई थीं. अब यह बेहद ही सिजलिंग हो गई हैं और अपने वेकेशन मोड में इस तरह के स्विम सूट पहनकर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.