ऐश्वर्या राय के जन्मदिन पर देखें उनकी बेहतरीन 10 फैमिली फोटो 

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं.48 साल की हो चुकीं एक्ट्रेस की खूबसूरत जर्नी के साथ ही उनके इस खास दिन पर कुछ कीमती पलों को भी देखते हैं.

ऐश्वर्या राय के जन्मदिन पर देखें उनकी बेहतरीन 10 फैमिली फोटो 

बर्थडे स्पेशल ऐश्वर्या राय के खास फोटो

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. फैंस उनके नए और आईकॉनिक लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. तमिल फिल्म से करियर की शुरुआत करने के बाद ऐश्वर्या ने हिन्दी सिनेमा ने अपना नाम कमाया, बता दें कि ऐश्वर्या को हिन्दी और अंग्रेजी के अलावा मराठी, तमिल और कन्नड़ भाषा का भी ज्ञान है. ऐश्वर्या ने हिन्दी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्में की जो सालों साल याद की जाएंगी. 48 साल की हो चुकीं एक्ट्रेस की खूबसूरत जर्नी के साथ ही उनके इस खास दिन पर कुछ कीमती पलों को भी देखते हैं. 

ऐश्वर्या राय की इस तस्वीर में उनके पति अभिषेक और बेटी आराध्या नजर आ रही है. यह खूबसूरत तस्वीर लंदन की है. वहीं इस तस्वीर के दूसरी ओर आराध्या बच्चन अपने दादाजी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं. 


वहीं यह दूसरी तस्वीर सेल्फी है जो अभिषेक बच्चन द्वारी ली गई है. इस तस्वीर में अभिषेक के साथ ऐश्वर्या और आराध्या भी नजर आ रहे हैं. इसे ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. 

इस तस्वीर में ऐश्वर्या बेहद ही खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट में दिख रही हैं. जहां ऐश ने साड़ी पहनी है वहीं आराध्या भी लंहगे में नजर आ रही हैं.

यह तस्वीर आराध्या के बचपन की है. इस तस्वीर में ऐश्वर्या अपनी बेटी को गोद में उठाए किस करती नजर आ रही हैं. 

ऐश्वर्या अपने काम के साथ ही अपनी फैमिली  के साथ भी समय बिताना पसंद करती हैं. इस तस्वीर में जया बच्चन, अमिताभ बच्चन और अगस्त्य नंदा भी नजर आ रहे हैं.

वहीं एक और खूबसूरत तस्वीर है, जिसमें ऐश जया बच्चन और बेटी आराध्या के साथ देसी लुक में नजर आ रही हैं. 

यह तस्वीर आराध्या बच्चन के जन्मदिन की है जहां पूरी फैमिली साथ है. 

ऐश्वर्या अपनी मां वृंदा के काफी करीब हैं. अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है. यह तस्वीर ऐश ने अपनी मां के जन्मदिन पर शेयर की थी. 

इस तस्वीर में ऐश्वर्या भाई आदित्य राय के और फैमिली के साथ फैस्टिव सीजन में टाइम बिताती नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं इस लिस्ट की आखिर में एक खूबसूरत तस्वीर है यह अभिषेक की बचपन की तस्वीर है जिसे ऐश ने अपने इंस्टा पर शेयर किया था.