योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर टिप्पणी करना हार्ड कौर को पड़ा भारी, FIR दर्ज

बॉलीवुड सिंगर हार्ड कौर (Hard Kaur) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) की तस्वीर शेयर करते हुए उन पर टिप्पणी की थी.

योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर टिप्पणी करना हार्ड कौर को पड़ा भारी, FIR दर्ज

सिंगर हार्ड कौर (Hard Kaur) पर हुई एफआईआर दर्ज

खास बातें

  • सिंगर हार्ड कौर पर हुई एफआईआर दर्ज
  • आदित्यनाथ और भागवत को लेकर की थी टिप्पणी
  • वाराणसी में हुई एफआईआर दर्ज
नई दिल्ली:

रैपर और सिंगर हार्ड कौर (Hard Kaur) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और आरएसएस (RSS) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के ऊपर टिप्पणी को लेकर मुश्किल में फंस गई हैं. दरअसल, वाराणसी में सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर टिप्पणी करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई है. हार्ड कौर के खिलाफ आईपीसी की धारा  124ए (राजद्रोह), 153ए, 500, 505 और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. हार्ड कौर के खिलाफ वाराणसी के वकील शशांक शेखर ने एफआईआर दर्ज करवाई हैं. 

ऋतिक की बहन के लिए परेशान हुईं रंगोली, बोलीं- सुनैना का फोन ऑफ है, वो क्या कर रहे होंगे उसके साथ...

बता दें बॉलीवुड सिंगर हार्ड कौर (Hard Kaur) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) की तस्वीर शेयर करते हुए उनके खिलाफ टिप्पणी की थी. हार्ड कौर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में भी टिप्पणी की  थी. जिसको लेकर वाराणसी के एक वकील ने उनके खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. 

मुंबई में शूटिंग के दौरान गुंडों ने बरपाया कहर, हीरोइन ने भागकर बचाई अपनी जान- देखें Video

हार्ड कौर (Hard Kaur) के नाम से मशहूर तरन कौर ढिल्लों भारत में पैदा हुई थीं. जिसके बाद वे यूके चली गईं. सिंगर हार्ड कौर 'ग्लासी' और 'मूव यॉर बॉडी' गानों से बॉलीवुड में फेमस हुई थी. हार्ड कौर ने 'सिंह इज किंग' , 'बचना ए हसीनों' , 'किस्मत कनेक्शन' जैसी फिल्मों में भी सुपरहिट सॉन्ग गाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...