विज्ञापन
Story ProgressBack

सौतन का ट्रेलर रिलीज, भाभी ने देवर की खुशी की खातिर करवा डाली दूसरी शादी, लेकिन इस वजह से जिंदगी बनी नरक

सौतन का ट्रेलर रिलीज रिलीज हो गया है. इस भोजपुरी फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत, रितु सिंह, संचिता बनर्जी और देव सिंह लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी बहुत ही मजेदार है.

Read Time: 3 mins
सौतन का ट्रेलर रिलीज, भाभी ने देवर की खुशी की खातिर करवा डाली दूसरी शादी, लेकिन इस वजह से जिंदगी बनी नरक
सौतन का ट्रेलर हुआ रिलीज, रिश्तों की जटिलता की कहानी है फिल्म
नई दिल्ली:

Sautan Trailer Released: भोजपुरी सिनेमा में कुछ ऐसे विषयों को उठाया जाता है जिन्हें बॉलीवुड में देखा जाना मुश्किल है. इन फिल्मों में रिश्तों की बानगी को बखूबी देखा जा सकता है. कभी भोजपुरी सिनेमा से बड़की बहू छोटकी बहू जैसी फिल्म सामने आती है तो कभी क्रांतिकारी बहू जैसी फिल्म. लेकिन अब जिस भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर सुर्खियां बटोर रहा है उसका नाम सौतन है. जी हां, सौतन भोजपुरी फिल्म है और इसमें विक्रांत सिंह राजपूत, रितु सिंह, संचिता बनर्जी और देव सिंह मुख्य किरदारों में हैं. सौतन का ट्रेलर यूट्यूब चैनल एंटर 10 रंगीला पर रिलीज किया गया है. फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, विनय सिंह, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह हैं, जबकि निर्देशक अजय कुमार झा का है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को हंसाता और गुदगुदाती है. साथ ही इमोशनल भी कर जाता है.

भोजपुरी फिल्म सौतन को लेकर निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा कि ये फिल्म प्रेम, संघर्ष और समर्पण की अनूठी कहानी है, जिसे हमने बड़े ही जुनून और मेहनत से तैयार किया है. सौतन सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि यह दिलों को छू लेने वाली यात्रा है, जिसमें आपको नए अनुभव और अनोखे भावनाओं का एहसास होगा. हमारी पूरी टीम ने इस फिल्म को के निर्माण में अपना सबकुछ झोंक दिया है और हमें यकीन है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाएगी. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि दर्शक 'सौतन' को उसी तरह अपनाएंगे, जैसे उन्होंने हमारी पिछली फिल्मों को सराहा है.

सौतन का ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म सौतन विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा कि मैं अपनी नई फिल्म सौतन में एक अहम किरदार निभा रहा हूं. इस फिल्म की कहानी प्रेम, संघर्ष और समर्पण की अनूठी यात्रा है, जिसे दर्शकों के दिलों को छू लेने के उद्देश्य से बनाया गया है. सौतन की शूटिंग के दौरान मुझे नए अनुभव और सीखने का मौका मिला, और हमारी पूरी टीम ने इसे वास्तविकता में बदलने के लिए कड़ी मेहनत की है. मुझे विश्वास है कि यह फिल्म आपको गहराई से छुएगी और आप इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हमने इसे बनाने में आनंद लिया. उन्होंने कहा कि दर्शकों के प्यार और समर्थन के बिना यह संभव नहीं होता. बता दें कि फिल्म सौतन के लेखक अरबिंद तिवारी, संगीतकार मुन्ना दुबे और गीतकार प्यारेलाल यादव, मुन्ना दुबे और शेखर मधुर हैं. 

जानें कैसा है प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत का सीजन 3

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बागेश्वर धाम पहुंचे संजय दत्त, दर्शन के बाद बोले मैं बार बार...
सौतन का ट्रेलर रिलीज, भाभी ने देवर की खुशी की खातिर करवा डाली दूसरी शादी, लेकिन इस वजह से जिंदगी बनी नरक
बॉर्डर एक्ट्रेस शरबानी मुखर्जी अब दिखती हैं ऐसी, सुनील शेट्टी की ऑनस्क्रीन पत्नी को पहचानना हो जाएगा मुश्किल
Next Article
बॉर्डर एक्ट्रेस शरबानी मुखर्जी अब दिखती हैं ऐसी, सुनील शेट्टी की ऑनस्क्रीन पत्नी को पहचानना हो जाएगा मुश्किल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;