Satish Kaushik: सतीश कौशिक के दोस्त विकास मल्लू ने शेयर किया होली पार्टी का वीडियो, डांस करते नजर आए एक्टर

मामले में पुलिस को गुरुग्राम में हुई होली पार्टी में कुछ आपत्तिजनक दवाइयों के पैकेट मिले, जिसके कारण सतीश कौशिक के दोस्त विकास मालू पर सोशल मीडिया में इल्जाम लगने लगे. लेकिन अब उन्होंने एक्टर का एक वीडियो शेयर किया है, जो होली पार्टी का है. 

Satish Kaushik: सतीश कौशिक के दोस्त विकास मल्लू ने शेयर किया होली पार्टी का वीडियो, डांस करते नजर आए एक्टर

सतीश कौशिक का होली पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

Satish Kaushik Holi Party Video: हाल ही में एक्टर सतीश कौशिक का निधन हो गया था, जिसका कारण हार्ट अटैक बताया गया था. वहीं बॉलीवुड सितारों और उनके खास दोस्तों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी थी. लेकिन इस मामले में पुलिस को गुरुग्राम में हुई होली पार्टी में कुछ आपत्तिजनक दवाइयों के पैकेट मिले, जिसके कारण सतीश कौशिक के दोस्त विकास मालू पर सोशल मीडिया में इल्जाम लगने लगे. लेकिन अब उन्होंने एक्टर का एक वीडियो शेयर किया है, जो कि उसी होली पार्टी का है, जिसमें वह शामिल हुए थे. 

सतीश कौशिक के निधन के मामले में पुलिस पूछताछ और जांच कर रही है. इसी बीच अपने ऊपर लगे आरोपों के बाद विकास मल्लू ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, जिसमें सतीश कौशिक जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

विकास मल्लू ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैं चुप्पी तोड़ना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि एक ट्रैजडी  हमेशा अचानक होती है और इसे रोकने की शक्ति किसी के पास नहीं है. इसके साथ मैं मीडिया के सदस्यों से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे सबकी भावनाओं का सम्मान करें. आने वाले हमारे सभी खास मौकों पर सतीश जी की कमी हमेशा खलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सतीश कौशिक के मैनेजर संतोष ने पुलिस को बताया है कि 8 मार्च को उन्होंने दोपहर 3 बजे तक होली मनाई और उसके बाद आराम किया. वहीं करीब 12 बजे उन्होंने मैनेजर को बुलाया, जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.