सारा अली खान ने खुद को किया विश बोलीं- जन्मदिन मुबारक हो सारा, हमेशा अपने आपको... 

सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. कभी वे जिम लुक में दिखाई दे रही हैं तो कभी वे अपने भाई के साथ शानदार तस्वीरें साझा करती हुई दिखाई दे रही हैं.

सारा अली खान ने खुद को किया विश बोलीं- जन्मदिन मुबारक हो सारा, हमेशा अपने आपको... 

सारा अली खान ने खुद को किया विश

नई दिल्ली:

सारा अली खान 12 अगस्त को अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. वहीं इस खास मौके पर उन्होंने अपने फैन्स के साथ कई नई तस्वीरें साझा की हैं जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अपने इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए न्यू यॉर्क गई हैं. जहां से वे अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने लिए एक बेहद खास नोट भी लिखा है. इस नोट में वे अपने आपको जन्मदिन की बधाई देते हुए कहती हैं कि जन्मदिन मुबारक हो सारा, हमेशा अपने आप को प्यार करो. 

7vs0rusg

सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. कभी वे जिम लुक में दिखाई दे रही हैं तो कभी वे अपने भाई के साथ शानदार तस्वीरें साझा करती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में उनके साथ तैमूर अली खान इब्राहिम अली खान और नन्हे जेह भी दिखाई दे रहे हैं. पहली तस्वीर में वे इब्राहिम के साथ नजर आ रही हैं कभी वे उनके साथ राइड करती दिख रही हैं तो कभी वे उन्हें खाना खिलाती दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उनके साथ तैमूर जेह इब्राहिम और सैफ अली खान दिखाई दे रहे हैं. 

67gqoth8
8njmfum

इसके साथ ही सारा ने चौथी तस्वीर कोलंबिया यूनिवर्सिटी की शेयर की है. वे अपने पुराने दिनों को याद करती हुई दिखाई दे रही हैं. काम की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों विक्की कौशल के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी चल रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com