सारा अली खान ने अपनी दादी शर्मिला टैगोर को बेहद खास अंदाज में किया बर्थडे विश, कहा मैं आपसे...

शर्मिला टैगोर 60 और 70 के दशक की एक ऐसी अभिनेत्री रही हैं जिन्होंने उस जमाने की फिल्म में पहली बार बिकिनी पहनकर लोगों के होश उड़ा दिए थे. ऐसा कहा जा सकता है कि बॉलीवुड में हॉट लुक का चलन शर्मिला टैगोर से ही शुरू हुआ था.

सारा अली खान ने अपनी दादी शर्मिला टैगोर को बेहद खास अंदाज में किया बर्थडे विश, कहा मैं आपसे...

सारा अली खान ने अपनी दादी को किया विश

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 60-70 के दशक से लेकर आज के माहौल में काफी अंतर आ चुका है. इन दशकों के बीच इंडस्ट्री में कई सारे बदलाव देखने को मिले हैं. सिनेमा जगत का हिस्सा रहे कुछ ऐसे कलाकार हुए हैं जिन्होंने अपने साहस से बॉलीवुड का रुख मोड़ने का काम किया है. उन कलाकारों की लिस्ट में शर्मिला टैगोर का नाम टॉप पर आता है. शर्मिला टैगोर 60 और 70 के दशक की एक ऐसी अभिनेत्री रही हैं जिन्होंने उस जमाने की फिल्म में पहली बार बिकिनी पहनकर लोगों के होश उड़ा दिए थे. ऐसा कहा जा सकता है कि बॉलीवुड में हॉट लुक का चलन शर्मिला टैगोर से ही शुरू हुआ था. आज शर्मिला टैगोर का 77 वां जन्मदिन है. इस मौके पर उनकी पोती और बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान ने बहुत ही खास अंदाज में अपनी दादी को जन्मदिन विश किया है.

सारा ने खास अंदाज़ में अपनी बड़ी अम्मा को किया बर्थडे विश

शर्मिला टैगोर अपने जमाने की बेहद खूबसूरत और उम्दा अदाकारा रही हैं. साल 1968 में शर्मिला ने इंडियन क्रिकेटर मंसूर अली खान के साथ शादी रचाई. अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लोगों के दिलों में राज करने वालीं अभिनेत्री शर्मिला टैगोर का आज जन्मदिन है. वैसे तो शर्मिला के बर्थडे पर पूरा सोशल मीडिया उनको बधाई देता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन इस बीच अपनी दादी को बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी और शर्मिला टैगोर की दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ सारा ने सोशल मीडिया पर शर्मिला टैगोर के लिए बेहद प्यारा मैसेज भी लिखा है. आपको बता दें कि सारा अपनी दादी को बड़ी मां कहकर बुलाती हैं. सारा ने कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो बड़ी अम्मा. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. हर वक्त हमारे साथ होने और हमें एक मजबूत स्तंभ के रूप में हमेशा सपोर्ट करने के लिए दिल से शुक्रिया. इंशाल्लाह मुझे उम्मीद है कि मैं हमेशा आपको गौरवान्वित करूंगी'.

बुआ सबा पटौदी ने किया ये प्यारा सा कमेंट

जिस अंदाज में सोशल मीडिया के जरिए सारा अली खान ने अपनी बड़ी अम्मा को जन्मदिन की बधाई दी उसे देख कर फैंस काफी खुश हैं. फैंस सारा के पोस्ट पर शर्मिला टैगोर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसके अलावा इस पोस्ट पर सारा अली खान की बुआ और फैशन डिजाइनर सबा पटौदी ने भी एक प्यारा सा कमेंट लिखा है. सबा ने लिखा कि 'U make her very proud Bia'. इस मैसेज को देखकर साफ समझा जा सकता है कि सारा की पूरी फैमिली उन पर प्राउड फील करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com