'अतरंगी रे' के नए पोस्टर में सोती नजर आईं दुल्हन बनी सारा अली खान, देखें Photo

सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी 'अतरंगी रे' का नया पोस्टर सामने आया है.

'अतरंगी रे' के नए पोस्टर में सोती नजर आईं दुल्हन बनी सारा अली खान, देखें Photo

'अतरंगी रे' का नया पोस्टर

नई दिल्ली:

सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी अतरंगी रे का ट्रेलर बुधवार (24 नवंबर) को रिलीज होने जा रहा है. सारा अली खान ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी. फिल्म को लेकर सारा और फिल्म के दूसरे सितारे काफी एक्साइटेड हैं. इसके पहले फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसे देखने के बाद अब फैंस फिल्म की ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सारा की ये फिल्म थियेटर्स की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.


सारा अली खान ने फिल्म के दो पोस्टर्स अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ऐसे प्यार का जश्न मनाएं जो आप जैसे हो वैसा बनने देता है'. फिल्म का पोस्टर काफी इंटरेस्टिंग नजर आ रहा है. सारा ने जो दो पोस्टर्स शेयर किए हैं, उनमें से पहले में सारा और अक्षय आमने-सामने हैं और खुशी से झूमते दिख रहे हैं धनुष पोस्टर के बीच में आंखों पर काला चश्मा लगाए धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरा पोस्टर और भी ज्यादा मजेदार है जिसमें सारा और धनुष दुल्हा-दुल्हन बने बैठे हैं और पीछे खड़े परिवार के लोग उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं. मजेदार बात ये हैं कि दुल्हन बनी सारा बैठे-बैठे ही सो रही हैं जबकि धनुष खिलखिला कर हंस रहे हैं. फिल्म के पोस्टर्स वाले सारा के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं. 

आनंद एल राय की इस मूवी 'अतरंगी रे' में आपको एआर रहमान का संगीत सुनाई देगा. इस फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है और फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शन्स और केप ऑफ गुड फिल्म ने एक साथ प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म के मोशल पोस्टर और फर्स्ट लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बेहद दिलचस्प है और फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे तीनों ही सितारे अक्षय, धनुष और सारा खूब धमाल मचाते नजर आने वाले हैं.


Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com