Sara Ali Khan ने बेस्ट फ्रेंड सारा के साथ शेयर कीं Photos, एक जैसी ड्रेस पहने यूं क्यूट अंदाज में आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सारा वैसोहा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों बेस्ट फ्रेंड एक जैसी ही ड्रेस में नजर आ रहे हैं. फोटो में सारा अली खान और उनकी दोस्त का स्टाइल काफी क्यूट लग रहा है.

Sara Ali Khan ने बेस्ट फ्रेंड सारा के साथ शेयर कीं Photos, एक जैसी ड्रेस पहने यूं क्यूट अंदाज में आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बेस्ट फ्रेंड सारा के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • सारा अली खान ने बेस्ट फ्रेंड सारा के साथ शेयर की फोटो
  • एक जैसे कपड़ों में क्यूट अंदाज में आईं नजर
  • सारा और उनकी बेस्ट फ्रेंड की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फोटो और वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. सारा अली खान ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में सारा अली खान ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सारा वैसोहा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों बेस्ट फ्रेंड एक जैसी ही ड्रेस में नजर आ रहे हैं. फोटो में सारा अली खान और उनकी दोस्त का स्टाइल काफी क्यूट लग रहा है. दोनों छत की बालकनी पर बैठकर बुक पढ़ते हुए और मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए सारा अली खान ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिये प्यारा सा नोट भी लिखा. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरी जिंदगी की कुकी में तुम एक चॉकलेट चिप हो. मैं पहले से ही हमारी चिप और डिप वाली रातें याद कर रही हूं." फोटो में दोनों बेस्ट फ्रेंड पिंक जैकेट, व्हाइट टॉप और ग्रे लेगिंग्स में नजर आ रहे हैं, जिसमें उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. एक्ट्रेस की एक तस्वीर में जहां वह किताब हाथ में लिये कैमरे की तरफ देखती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं उनकी बेस्ट फ्रेंड सारा वैसोहा उनकी बुक की तरफ इशारा करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, अगली फोटो में सारा की किताब उनकी बेस्ट फ्रेंड के हाथ में दिखाई दे रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनकी बेस्ट फ्रेंड की इस फोटो को अब तक सात लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में सारा और वरुण ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही 'अतरंगी रे' में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग अभी भी जारी है.