सारा अली खान हवा में लटकते हुए किया टफ वर्कआउट, Video शेयर कर बोलीं वीकेंड में झूलते हुए...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टफ वर्कआउट करती हुईं नजर आ रही हैं

सारा अली खान हवा में लटकते हुए किया टफ वर्कआउट, Video शेयर कर बोलीं वीकेंड में झूलते हुए...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) हवा में उल्टा लटक कर वर्कआउट करती आईं नजर

खास बातें

  • सारा अली खान टफ वर्कआउट करती आईं नजर
  • सारा अली खान का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म Coolie No 1
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं साथ ही साथ वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. और लगातार वहां से अपनी फोटो और वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एरियल योग (aerial yoga) करती हुईं नजर आ रही हैं,  इस वीडियो में सारा जिस तरीके से कड़ी मेहनत कर रही हैं वह देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपनी फिटनेस को लेकर हर वक्त काफी सजग रहती हैं. जहां तक वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस हवा में उल्टा लटकर एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस वीडियो को कुछ मिनट पहले ही शेयर किया है और अब तक इस वीडियो को 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो में सारा पूरी तरह से नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर की टी- शर्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ है. सारा का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर वन रिलीज हुई है. इस फिल्म में सारा अली खान वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई हैं. फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया है. इससे इतर सारा अली खान जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस मशहूर एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.