सारा अली खान ने बैकलेस स्विमसूट पहन मालदीव से शेयर कीं Photos, देखें एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक

सारा अली खान (Sara Ali Khan Photos) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका लुक देखते ही बन रहा है. इन तस्वीरों में सारा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

सारा अली खान ने बैकलेस स्विमसूट पहन मालदीव से शेयर कीं Photos, देखें एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक

सारा अली खान ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली :

सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्मों में अपने पैर जमा चुकी हैं. कुछ ही फिल्मों में काम करके सारा की सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है. वहीं सारा भी अपने फैन्स के लिए अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan Photos) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका लुक देखते ही बन रहा है. इन तस्वीरों में सारा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

सारा (Sara Ali Khan) ने मालदीव की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वे नीयन ग्रीन बैकलेस स्विमसूट पहने हुए देखी जा सकती हैं. सारा ने अपनी आउटफिट से मैच करता हुआ ब्रेसलेट भी हाथों में पहना है और उसी रंग का नेलपेंट भी लगाया है. आउटफिट के साथ खुले बालों में सारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा कैप्शन लिखती हैं, “हर दिन को उस फसल से जज न करें जो आप काटते हैं, बल्कि उस बीज से करें जो आप बोते हैं”. सारा के इस पोस्ट को कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. पोस्ट पर हजारों की संख्या में कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत प्रीटी', तो एक अन्य यूजर ने सारा की तारीफ में उन्हें बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री बताया है. बात करें सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे' नाम की फिल्म में दिखाई देंगी.