Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान ने पिंक ड्रेस में दिखाया रॉयल लुक, आकर्षक लगा एक्ट्रेस का अंदाज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान ने पिंक ड्रेस में दिखाया रॉयल लुक, आकर्षक लगा एक्ट्रेस का अंदाज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर कीं खूूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के बाद से ही लगातार लोकप्रिय हो रही हैं. बात चाहे बड़ी फिल्मों की हो या सोशल मीडिया पर फैन बेस की दोनों में सारा अव्वल नजर आती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी फैन्स को एंटरटेन करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan Photo) ने अब फिर से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो पिंक कलर के ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

स्कूटी से घूमने निकलीं उर्वशी रौतेला से पुलिस ने मांगा ड्राइविंग लाइसेंस तो एक्ट्रेस ने दिखाई यह चालाकी- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो सारा रॉयल अंदाज में नजर आ रही हैं. तस्वीरों को कुछ ही देर में लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है: 'फ्लावर शॉवर पिंक पावर.' कैप्शन में उन्होंने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी टैग किया है. सारा की तस्वीरों को फैन्स के साथ-साथ नमाशी चक्रवर्ती जैसे सेलेब्स भी पसंद कर चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. इससे इतर सारा अली खान आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. बता दें कि फिल्मों के अलावा सारा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 33.5 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.