Sara Ali Khan के साथ हुआ कुछ ऐसा, बोलीं- सॉरी अम्मी-अब्बा नाक काट दी मैंने...देखें Video

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी नाक कटी हुई देखी जा सकती है. उन्होंने वीडियो शेयर कर अब्बा से मांफी भी मांगी है.

Sara Ali Khan के साथ हुआ कुछ ऐसा, बोलीं- सॉरी अम्मी-अब्बा नाक काट दी मैंने...देखें Video

सारा अली खान ने वीडियो शेयर कर मांगी मांफी

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो वायरल
  • पोस्ट शेयर कर मांगी मांफी
  • अतरंगी रे फिल्म में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  (Sara Ali Khan) अपने अनोखे अंदाज से परिवार का ही नहीं अपने फैंस का भी दिल जीत लेती है. सैफ अली खान के चार बच्चों में सारा उनकी बड़ी बेटी हैं और परिवार की लाड़ली भी हैं क्योंकि तीन भाइयों में सारा अकेली बहन हैं. इतना ही नहीं सारा अली खान का ग्लैमरस लुक आए दिनों सोशल मीडिया पर छाया रहता है. करोड़ों की संख्या में लोग सारा को फॉलो करते हैं. इसी बीच सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में सारा का यह रूप फैंस उनके लिए चिंता जता रहे हैं. 

सारा ने वीडियो में मांगी मांफी
जी हां, सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान ने पहले तो नाक पर पट्टी लगाई होती हैं और बाद में वह अपने अंदाज में बात करती हैं. 'नॉक नॉक' खेल-खेलकर वह इस घटना को साझा करना चाहती हैं. जैसी ही वह पट्टी उठाती हैं सारा की कटी हुई नाक दिखाई  देती है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही सारा लिखती हैं, 'मांफ कर देना अम्मा, अब्बा, नाक काट दी मैंने' इस वीडियो के शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. एक्ट्रेस के वीडियो पर यूजर्स के कमेंट की बारिश हो रही है. सारा के इस अंदाज को देखकर फैंस अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं एक्ट्रेस
सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. इससे इतर सारा अली खान आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. बता दें कि फिल्मों के अलावा सारा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 33.5 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.