माधुरी दीक्षित के बाद सारा अली खान ने रणवीर सिंह संग किया 'चका चक' डांस, देखें Video

सारा अली खान ने रणवीर सिंह संग अपने डांस वीडियो को शेयर किया है, जो वायरल है.

माधुरी दीक्षित के बाद सारा अली खान ने रणवीर सिंह संग किया 'चका चक' डांस, देखें Video

सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सारा अली खान का इंस्टाग्राम एकाउंट इन दिनों 'चका चक' है. चौंकिए मत हम उनके लेटेस्ट ट्रैक  'चका चक' की बात कर रहे हैं, जो 'अतरंगी रे' से है. अनन्या पांडे और माधुरी दीक्षित के साथ इस गाने पर डांस करने के बाद सारा अली खान ने अब रणवीर सिंह को ज्वाइन किया है. उन्होंने रणवीर के साथ अपना वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों 'चका चक' सॉन्ग पर डांस करते दिख रहे हैं. उन्होंने वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है: "सुपर सुपर बेहद कूल रणवीर सिंह उन्होंने फिर से साबित किया कि वो क्यों किंग कहलाते हैं. आपका धन्यवाद. आपके साथ डांस करना मिस कर रहा हूं."

सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. एक्ट्रेस कई मौकों पर अपने पैरेंट्स संग तस्वीरों को शेयर करती हैं.

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म में लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत उनके साथ मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद वे 'लव आज कल' और सिंबा जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जल्द ही 'अतरंगी' में वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं. सारा को आखिरी बार वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में देखा गया था और फैन्स को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com