Sapna Choudhary के 'चटक मटक' गाने पर अमेरिकी डांसर ने किया जबरदस्त डांस, हरियाणवी डांसिंग क्वीन को दी जोरदार टक्कर

सपना चौधरी अपने म्यूजिक वीडियो की वजह से काफी पॉपुलर रहती हैं. लेकिन कुछ समय पहले इस अमेरिकी डांसर ने उनके चटक-मटक गाने पर डांस कर फैन्स का दिल जीता था.

Sapna Choudhary के 'चटक मटक' गाने पर अमेरिकी डांसर ने किया जबरदस्त डांस, हरियाणवी डांसिंग क्वीन को दी जोरदार टक्कर

सपना चौधरी के गाने पर दीप बरार ने किया डांस

नई दिल्ली :

सपना चौधरी को अपने डांस के लिए पहचाना जाता है और उनके डांस वाले म्यूजिक वीडियो फैन्स के बीच काफी पॉपुलर भी है. कुछ समय पहले ही 52 गज का दामन फेम सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का चटक मटक (Chatak Matak) सॉन्ग आया था, जिसे खूब पसंद किया था. इस गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने डांस किया था. इस गाने पर अमेरिकी सिंगर दीप बरार (Deep Brar) ने भी एक डांस वीडियो बनाया था. इस वीडियो को उन्होंने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था, जिस पर फैन्स का जोरदार रिस्पॉन्स आया था. दीप बरार अमेरिकी की रहने वाली मशहूर यूट्यूबर और कोरियोग्राफर हैं. इस गाने की कोरियोग्राफी भी उन्होंने की थी. इस गाने को एक लाख 70 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. 

दीप बरार इससे पहले भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary Chatak Matak) के सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस कर चुकी हैं. यह वीडियो उनके सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो में शामिल है. दीप बरार की कोरियोग्राफी काफी शानदार रहती है और उनके डांस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनके यूट्यूब चैनल पर सात लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर्स हैं.

वहीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) और रेणुका पंवार के चटक मटक सॉन्ग की बात है तो इसे यूट्यूब पर 83 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस हरियाणवी गाने का सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त ट्रेंड रहा था. इस गाने को 31 लाख लाइक्स भी मिल चुके हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : शिल्पा शेट्टी ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन