हरियाणा की छोरी पहुंची Cannes के रेड कारपेट पर, तीस किलो के फ्लोरल गाउन में बेहद हसीन दिखीं सपना चौधरी- देखें PHOTOS

कान फिल्म फेस्टिवल में सपना चौधरी ने रेड कारपेट पर वॉक की. जानें कैसा हरियाणा की छोरी का कैसा था लुक, और फैन्स के कैसे आए रिएक्शन.

हरियाणा की छोरी पहुंची Cannes के रेड कारपेट पर, तीस किलो के फ्लोरल गाउन में बेहद हसीन दिखीं सपना चौधरी- देखें PHOTOS

सपना चौधरी की कान से Photo आई सामने

नई दिल्ली:

हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन और देश की शान सपना चौधरी ने वो कर दिखाया जिस पर पूरे देश को गर्व महसूस हो रहा है. आखिरकार हरियाणा की छोरी ने कान फिल्म फेस्टिवल तक का सफर तय कर लिया है.सपना चौधरी ने 76वें कान फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू करने वाले इंडियन फेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कर लिया है. कान फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन सपना सॉफ्ट पिंक कलर की ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर नजर आईं. सपना चौधरी का लुक जितना ग्लैमरस और  ब्यूटीफुल था उतना ही ग्रेसफुल भी. सपना चौधरी ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए दिल छू लेने वाले मैसेज भी शेयर किया है.

हरियाणा की देसी छोरी का 7वें कान फिल्म फेस्टिवल में मॉडर्न लुक देखने को मिला जो जितना खूबसूरत था उतना ही ग्लैमरस भी.  वैसे तो कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत हसीनाएं रेड कार्पेट पर उतरीं लेकिन सपना चौधरी पहली रीजनल सेलिब्रिटी के तौर पर कान्स फिल्म फेस्टिवल का चेहरा बनीं.  इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया है.  इन तस्वीरों में सपना इंडिया को रिप्रेजेंट करते हुए बेहद की शानदार अंदाज में नमस्ते करते हुए दिख रही हैं, सपना के इस जेस्चर ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है. आश्चर्य की बात यह है कि सपना चौधरी ने पेस्टल कलर का इस दौरान जो गाउन पहना था वो तकरीबन 30 किलो का बताया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, 'कान 2023 में डेब्यू सपने सच होते हैं. ये पसीने, बलिदान और दृढ़ संकल्प से भरी एक लंबी यात्रा रही है, लेकिन ये सब इसके लायक है. आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने इसे संभव बनाया.' सपना ने अपने लुक को हाई हेयरबन और ग्लोइंग मेकअप के साथ कंप्लीट किया. बता दें कि सपना चौधरी पहली रीजनल सेलिब्रिटी है जिन्होंने हरियाणा से लेकर कान तक का सफर तय किया है. अब तक कान फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों का बोलबाला था. ऐसे में  सपना चौधरी का वहां तक जाना और देश का प्रतिनिधित्व करना वाकई एक बड़ी उपलब्धि है.