Viral Video: सपना चौधरी ने सनी देओल के गाने पर किया डांस, फैंस के दिल को छू गया उनका ये अंदाज

सपना चौधरी ने का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में वे खेतो में साड़ी लहराती नजर आ रही हैं. फैंस जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं..

Viral Video: सपना चौधरी ने सनी देओल के गाने पर किया डांस, फैंस के दिल को छू गया उनका ये अंदाज

सनी देओल के गने पर सपना चौधरा Sapna Choudhary का डांस

खास बातें

  • सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो वायरल
  • सनी देओल के गाने पर किया डांस
  • फैंस ने की जमकर तारीफ
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नाम से आज हर कोई वाकिफ है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनका डांस देखने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ती है. सपना  इतनी पॉपुलर हैं कि उनके नए के साथ-साथ पुराने गाने भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हैं. सपना के डांस वीडियोज (Sapna Choudhary Dance Video) के साथ ही उनके फोटोज भी काफी वायरल होते हैं. हाल ही में करवाया उनका फोटोशूट फैंस द्वारा काफी पंसद किया किया जा रहा है. इस फोटोशूट में वे देसी नहीं बल्कि मॉडन लुक में नजर आ रही हैं. 

सपना ने हाल ही में एक शूट वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. फोटोज में देखा जा सकता है कि सपना (Sapna Choudhary Photos In Saree) ने मल्टी कलर की साड़ी पहन रखी है. इसके साथ ही मल्टी इयरिंग, न्यूड मेकअप और ब्रेड बन हेयरस्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. सपना ने बैकलेस स्टालिश ब्लाउज पहना है, जो उनकी साड़ी को और भी डिजाइनर लुक दे रहा है. फैंस खूबसूरत सपना से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. वे इस वीडियो में सनी देओल (Sunny Deol Song) के मोस्ट पॉपुलर गाने 'घर आजा परदेसी' पर डांस करती दिख रही हैं. वे अपने साड़ी का पल्लू खेलों में लहरा रही हैं. जो फैंस के दिलों को छू रहा है. इस वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर तारीफ कर रहे है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इससे पहले सपना का गाना  (Sapna Choudhary) 'घागरा' रिलीज हुआ था. फैंस ने इस गाने को काफी प्यार दिया था. अब सिंगर जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगी. बता दें कि सपना को सफलता इतनी आसानी से नहीं मिली है. 14 साल की छोटी उम्र से ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था. ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है, जो आज सपना से लोग इतना प्यार करते हैं.