मान्यता दत्त बोलीं- मुंबई में होगा संजय दत्त का शुरुआती इलाज, लोगों से बीमारी को लेकर अटकलें नहीं लगाने का अनुरोध

Sanjay Dutt Health: मान्यता ने बयान में आगे कहा कि अब हम एक और चुनौती का सामना कर रहे हैं और मुझे पता है कि वहीं प्यार और गर्मजोशी इस समय भी मिलेगा.

मान्यता दत्त बोलीं- मुंबई में होगा संजय दत्त का शुरुआती इलाज, लोगों से बीमारी को लेकर अटकलें नहीं लगाने का अनुरोध

Sanjay Dutt Illness: मान्यता दत्त ने संजय दत्त की बीमारी को लेकर अटकलें नहीं लगाने का अनुरोध किया

मुंबई :

बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए. संजय के अस्पताल जाने के बाद उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने बयान जारी किया. मान्यता की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि संजय दत्ता का शुरुआती इलाज मुंबई में ही पूरा होगा. साथ ही उन्होंने लोगों से अनुरोध किया है कि संजय दत्त की बीमारी के स्टेज के बारे कयास नहीं लगाएं. संजय दत्त ने मंगलवार शाम को अस्पताल जाते वक्त लोगों से उनके लिए दुआ करने को कहा है.

मान्यता की ओर से जारी बयान में कहा गया कि सूंज के सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने इन सालों में उन्हें जो प्यार दिया है, उसका मैं धन्यवाद नहीं कर सकती. सूंज अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं. हर मुश्किल समय में आपका साथ हमेशा उनके साथ रहा है और इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे. 

मान्यता ने आगे कहा कि अब हम एक और चुनौती का सामना कर रहे हैं और मुझे पता है कि वहीं प्यार और गर्मजोशी इस समय भी मिलेगा. एक परिवार के रूप में, हमने सकारात्मकता के साथ इस चुनौती का सामना करने का फैसला किया है. यह एक कठिन लड़ाई और लंबी यात्रा होगी. किसी तरह की नकारात्मक को अंदर रखे बिना संजू के लिए हमें ऐसा करने की जरूरत है. 

उन्होंने कहा कि संजय दत्त का शुरुआती इलाज मुंबई में पूरा होगा. कोरोना की वजह से बनी स्थिति को देखते हम आगे की योजना बनाएंगे. फिलहाल, संजय दत्त कोकिलाबेन अस्पताल में सक्षम और काबिल डॉक्टरों की देखरेख में हैं. 

मान्यता दत्त ने कहा. "मैं सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं कि संजय दत्त की बीमारी के स्टेज के बारे में कयास लगाना बंद करें और डॉक्टरों को अपना काम करने देना जारी रखने दें. हम आपको नियमित रूप से जानकारी देते रहेंगे." उन्होंने कहा कि संजू सिर्फ मेरे पति ही नहीं है बल्कि मेरे बच्चों के पिता भी हैं. वह अंजू और प्रिया के लिए भी वह पिता तुल्य हैं. 

वीडियो: संजय दत्त की सेहत को लेकर पत्नी मान्यता दत्त की अपील, अफवाहों पर न करें भरोसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com