संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, फैन्स ने बांधे तारीफों के पुल

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं. हाल ही में उनका वर्कआउट वीडियो वायरल हो रहा है.

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, फैन्स ने बांधे तारीफों के पुल

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का वर्कआउट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा से ही चर्चाओं में रहे हैं, लेकिन फिलहाल तो उनकी पत्नी मान्यता दत्त इंटरनेट पर छाई हुई हैं. मान्यता सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और आए दिनों वे किसी ना किसी एक्टिविटी में बिजी नजर आती हैं. एक्ट्रेस और संजय दत्त प्रोडक्शन की सीईओ मान्यता दत्त ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 


इस बात में कोई शक नहीं कि 42 साल की मान्यता अपने आप को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. वहीं शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे जिम में वर्कआउट कर पसीना बहा रही हैं. मान्यता के इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मान्यता दत्त का असली नाम दिलनवाज शेख है. उनका बचपन दुबई में बीता. काम के सिलसिले में वे मुंबई आईं थीं. 2003 में उन्हें प्रकाश झा की फिल्म 'गंगाजल' में एक स्पेशल सॉन्ग करने का मौका मिला था. जिसके बाद उन्हें मान्यता नाम मिला. संजय और मान्यता साल 2002 में मिले थे. दोनों साल 2006 में शादी के बंधन में बंध गए थे.