संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की फोटो, त्रिशला और जरीन खान का यूं आया कॉमेंट- देखें Photo

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आती हैं, लेकिन यदि कभी-कभार मान्यता कोई फोटो या फिर वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है तो उनके चाहने वाले पोस्ट को खूब पसंद करते है. maanayata dutt

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की फोटो, त्रिशला और जरीन खान का यूं आया कॉमेंट- देखें Photo

मान्यता दत्त ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आती हैं, यदि कभी-कभार मान्यता कोई फोटो या फिर वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है तो उनके चाहने वाले पोस्ट को खूब पसंद करते है. मान्यता दत्त की हाल ही में की गई पोस्ट के साथ भी ऐसा ही हो रहा है. दरअसल मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक अपनी एक खूबसूरत फोटो के साथ जिन्दगी की खूबसूरती को दर्शाने वाला कैप्शन लिखा है. मान्यता की इस पोस्ट पर फैन्स के साथ जरीन खान और अली फजल ने कमेंट कर प्रतिक्रिया दी है.

हर सुख दुख में संजय दत्त के साथ परछाई की तरह रहने वाली मान्यता दत्त के इंस्टाग्राम पोस्ट की बात की जाए तो, इस पोस्ट में शेयर की गई फोटो में मान्यता बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो से साथ जिस कैप्शन के साथ मान्यता ने इस पोस्ट को शेयर किया है वो उससे भी ज्यादा खूबसूरत है, इस पोस्ट के कैप्शन ने मान्यता ने लिखा कि, "उस व्यक्ति के समान बलवान कोई नहीं जिसका हृदय सदैव कृतज्ञता से भरा रहता है." इस पोस्ट को Instagram पर fans बहुत पसंद कर रहे है. पोस्ट पर एक्ट्रेस जरीन खान ने खूबसूरत कमेंट किया है तो वहीं एक्टर अली फजल ने भी "हार्ट शेप" इमोजी पोस्ट की है. संजय दत्त की पत्नी के रूप में मान्यता को ज्यादातर लोग जानते है. मान्यता साल 2009 में प्रकाश झा की फिल्म गंगाजल में आइटम सॉन्ग करते हुए नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय दत्त की पत्नी के रूप में उनके परिवार की देखभाल करने वाली मान्यता दत्त का असली नाम दिलनवाज शेख है. उनका शुरूआती जीवन दुबई में बीता है लेकिन एक्टिंग का शौक मान्यता को मायानगरी मुंबई खींच लाया था.