सिर पर विग और माथे पर तिलक लगा, इस तरह शमशेरा के क्रूर 'दरोगा शुद्धा सिंह' बने संजय दत्त, देखें एक्टर का ये मेकअप वीडियो

साउथ सिनेमा की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के बाद बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अब फिल्म शमशेरा में अपने लुक को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह दरोगा शुद्ध सिंह का रोल कर रहे हैं. केजीएफ की तरह शमशेरा में भी संजय दत्त का लुक काफी खतरनाक है.

सिर पर विग और माथे पर तिलक लगा, इस तरह शमशेरा के क्रूर 'दरोगा शुद्धा सिंह' बने संजय दत्त, देखें एक्टर का ये मेकअप वीडियो

संजय दत्त

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के बाद बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अब फिल्म शमशेरा में अपने लुक को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह दरोगा शुद्ध सिंह का रोल कर रहे हैं. केजीएफ की तरह शमशेरा में भी संजय दत्त का लुक काफी खतरनाक है. शमशेरा में क्रूर दरोगा का रोल करने के लिए फिल्म की मेकअप टीम और संजय दत्त को काफी मेहनत करनी पड़ी है. फिल्म में उनके लुक से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्म शमशेरा में संजय दत्त ने शुद्ध सिंह का कैसे लुक अपनाया. 

यश राज फिल्म्स ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि संजय दत्त को दरोगा शुद्ध सिंह का रोल करने के लिए कितनी मेहनत और मेकअप करना पड़ा. वीडियो में शमशेरा के निर्देशक करण मल्होत्रा फिल्मों में संजय दत्त के नेगेटिव रोल की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं रणबीर कपूर भी दिग्गज अभिनेता की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्म शमशेरा में क्रूर दरोगा शुद्ध सिंह का लुक अपनाने के लिए संजय दत्त ने सिर पर विग का इस्तेमाल किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा संजय दत्त के चेहरे पर भी मेकअप का काम किया गया है. सोशल मीडिया पर फिल्म शमशेरा से जुड़ा संजय दत्त के लुक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर और संजय दत्त के अलावा वाणी कपूर, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय, त्रिधा चौधरी और पितोबाश त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.