फराह खान के बेटे ने Coronavirus पर बनाया रैप, तो सानिया मिर्जा ने यूं किया रिएक्ट...

फराह खान (Farah Khan) और शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) के बेटे ज़ार कुंदर (Czar Kunder) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर एक रैप बनाया है. जिस पर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने रिएक्शन दिया है.

फराह खान के बेटे ने Coronavirus पर बनाया रैप, तो सानिया मिर्जा ने यूं किया रिएक्ट...

फराह खान के बेटे ज़ार (Czar Kunder) ने बनाया कोरोना पर गाना सानिया मिर्जा का आया रिएक्शन

खास बातें

  • शिरीष कुंदर का ट्वीट हुआ वायरल
  • शिरीष के बेटे ज़ार ने कोरोना पर बनाया रैप
  • यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) और शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) के बेटे ज़ार कुंदर ने कोरोना वायरस को लेकर रैप सॉन्ग बनाया है. उनका वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ज़ार कुंदर (Czar Kunder) अपने रैप से खूब धमाल मचा रहे हैं. उन्होंने लॉकडाउन के इस समय में 'नीड टू सर्वाइव (Need To Survirve Song)' नाम से गाना रिलीज किया है. ज़ार के इस वीडियो को उनके पिता शिरीष कुंदर (Shirish Kunder Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. 


शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरे बच्चों ज़ार, डीवा और आन्या का 'नीड टू सर्वाइव (Need To Survive)' सॉन्ग प्रस्तुत कर रहा हूं. उम्मीद है आपको अच्छा लगेगा." शिरीष कुंदर की इस पोस्ट पर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने रिएक्ट किया है. भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "शहर में कूलेस्ट किड."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सानिया (Sania Mirza) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं, लोगों को ज़ार का वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ज़ार (Czar Kunder) के इस वीडियो को अब तक पांच हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें, हाल ही में अपनी बेटी आन्या का वीडियो पोस्ट किया था और साथ ही यह भी बताया था कि उनकी बेटी ने अपने स्केच के जरिए 70 हजार रुपये कमाकर जरूरतमंदों को दान दिया है.