खून खराबे और टॉक्सिक रिलेशन से भरी इस फिल्म के लिए डायरेक्टर को दिया गया अवॉर्ड, पहचाना कौनसी है ये फिल्म ?

संदीप रेड्डी वांगा को इस फिल्म के डायरेक्शन के लिए दादा साहब फाल्के 2024 बेस्ट डायरेक्टर अवॉर्ड दिया गया.

खून खराबे और टॉक्सिक रिलेशन से भरी इस फिल्म के लिए डायरेक्टर को दिया गया अवॉर्ड, पहचाना कौनसी है ये फिल्म ?

एनिमल के लिए संदीप रेड्डी वांगा को मिला अवॉर्ड

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा ने दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 में अपनी फिल्म 'एनिमल' के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड जीता. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज ने एक वीडियो शेयर किया और लिखा, "संदीप रेड्डी वांगा को बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इंटरनेट पर आए वीडियो में वांगा को अवॉर्ड लेते देखा जा सकता है. ग्रैंड अवॉर्ड सेरेमनी में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, आदित्य रॉय कपूर, विक्रांत मैसी, नयनतारा, शाहिद कपूर, संदीप रेड्डी वांगा और कई बी-टाउन सेलेब्स भी शामिल हुए.

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी 'एनिमल' 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. हालांकि महिला विरोधी और टॉक्सिक पार्टनर के चलते इस फिल्म को काफी क्रिटिसाइज भी किया गया. इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल लीड रोल में थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'एनिमल' एक बाप-बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें रणबीर रणविजय सिंह के रोल में हैं जो अपने पिता पर जानलेवा हमला होने के बाद बेकाबू हो जाता है और बदला लेने के लिए सारी हदें तोड़ देता है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. इस बीच वांगा अब 'स्पिरिट' को डायरेक्ट करेंगे इसमें प्रभास लीड रोल में हैं. वही एनिमल का पार्ट-2 लाने की तैयारी भी चल रही है.