‘सनम बेवफा’ की हीरोइन ‘चांदनी’ आज भी हैं ग्लैमरस, लेटेस्ट PHOTOS देख लोग बोले- कोई तोड़ नहीं आपका

आपको जानकर हैरानी होगी कि इतने साल बाद भी 'सनम बेवफा' की चांदनी पहले की तरह ही दिखती हैं. जी हां, उनकी खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आई है और उनकी लेटेस्ट फोटो देखने के बाद आप भी यही कहेंगे.

‘सनम बेवफा’ की हीरोइन ‘चांदनी’ आज भी हैं ग्लैमरस, लेटेस्ट PHOTOS देख लोग बोले- कोई तोड़ नहीं आपका

चांदनी उर्फ नवोदिता शर्मा की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

आज से लगभग 30 साल पहले आई फिल्म ‘सनम बेवफा' तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में चांदनी उर्फ नवोदिता शर्मा सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं. चांदनी, जो नवोदिता शर्मा के नाम से भी जानी जाती हैं, उनकी खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा हो गए थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि इतने साल बाद भी चांदनी पहले की तरह ही दिखती हैं. जी हां, उनकी खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आई है और उनकी लेटेस्ट फोटो देखने के बाद आप भी यही कहेंगे.

दरअसल, सोशल मीडिया पर चांदनी उर्फ नवोदिता की एक नई फोटो साने आई है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती की कसीदे पढ़ने लगे हैं. चांदनी ने नए साल पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. इस फोटो में वे अपनी दोस्त के साथ भी नजर आ रही हैं. इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘Bye 2021 Hi 2022'. चांदनी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उन्हें वन साइड ऑफ शोल्डर ड्रेस में देखा जा सकता है. उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

hkfb6f38
djrunac8

चांदनी का असली नाम नवोदिता शर्मा है. नवोदिता ने सतीश शर्मा से शादी रचाई है और इन दिनों वे अमेरिका अपने पति और बच्चों के साथ रहती हैं. चांदनी काफी टाइम पहले ही बॉलीवुड से दूर हो गयी थीं. चांदनी अब अमेरिका के ओरनाल्डो में डांस क्लास चलाती हैं. वे लोगों को वहां इंडियन क्लासिकल डांस सिखाती हैं.

ये भी देखें: साल के आखिरी दिन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और सुजैन खान हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com