सना खान ने शकीरा के गाने पर किया धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर Video ने मचाया तहलका

'बिग बॉस 6' (Bigg Boss 6) फेम सना खान (Sana Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस शकीरा (Shakira) के गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

सना खान ने शकीरा के गाने पर किया धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर Video ने मचाया तहलका

सना खान (Sana Khan) ने शकीरा (Shakira) के गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • सना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • शकीरा के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 6' (Bigg Boss 6) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. ऐसा ही हाल उनके एक वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें सना खान मस्ती में झूमती हुई डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सना खान शकीरा (Shakira) के  गाने 'हिप्स डॉन्ट लाई (Hips Don't Lie Song)' पर डांस कर रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज और स्टाइल देखने लायक हैं. सना खान का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 


इस वीडियो में सना खान (Sana Khan) ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रस बैड पर बैठकर डांस कर रही हैं. हालांकि, उनकी अदाएं फैन्स को दीवाना बना रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक और डांस वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में सना, प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर के गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आई थीं. फैन्स को उनका यह वीडियो भी खूब पसंद आया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सना खान (Sana Khan) हाल ही में वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स (Special Ops)' में नजर आई थीं. उन्होंने 'बिग बॉस 6' (Bigg Boss 6) से खूब लोकप्रियता हासिल की. बिग बॉस 6 के बाद सना खान सलमान खान के साथ उनकी फिल्म 'जय हो' में भी नजर आई थीं. इसके अलावा वह 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों में भी अहम भूमिका निभा चुकी हैं. बिग बॉस में आने से पहले सना खान ने कई कमर्शियल विज्ञापन भी किये हैं. काम से इतर सना खान हाल ही में अपने ब्रेकअप को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं.