विज्ञापन

समीरा रेड्डी ने बताई सासू मां से झगड़े से बचने की निंजा टेक्निक? वीडियो देख कहेंगे आजकल की बहुओं का जवाब नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें समीरा सास से ना झगड़ने की तरकीब बताती दिख रही हैं.

समीरा रेड्डी ने बताई सासू मां से झगड़े से बचने की निंजा टेक्निक? वीडियो देख कहेंगे आजकल की बहुओं का जवाब नहीं
समीरा रेड्डी ने बताई कलेश की जड़ दूर करने की तरकीब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस उनके फोटोज और वीडियोज को काफी पसंद करते हैं. इस कड़ी में उन्होंने अपनी सास मंजरी वर्दे के साथ एक रील शेयर की जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. वीडियो में समीरा और उनकी सास पहले रफ लुक में नजर आती हैं. समीरा ने जहां पिंक टॉप के ऊपर येलो जैकेट पहनी हुई है और उनके बाल बिखरे हुए हैं. वहीं उनकी सास ने वाइट कलर का कट स्लीव्स टॉप पहना हुआ है और बालों का बन बनाया हुआ है. दोनों ने ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए हैं.

इसके बाद वीडियो में ट्रांजिशन होता है और दोनों पूरी तरह तैयार होकर सामने आती हैं. समीरा जहां ब्लैक ड्रेस में दिखाई देती हैं तो वहीं उनकी सास हरे रंग की ड्रेस में नजर आती हैं और सास - बहू गाने पर काफी अच्छे एक्सप्रेशन देती हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने 'इश्क विश्क रिबाउंड' फिल्म के गाने 'गोरे-गोरे मुखड़े पे काला काला चश्मा' पर परफॉर्मेंस दी है. बता दें कि इस गाने में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान, नैला ग्रेवाल है. इसे उदित नारायण, बादशाह और निखिता गांधी ने गाया है.

यह 1994 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और नगमा की फिल्म 'सुहाग' के ओरिजिनल गाने 'गोरे-गोरे मुखड़े पे' का रिक्रिएटेड वर्जन है. इस वीडियो के जरिए समीरा ने घर पर सास से झगड़ा न करने का तरीका बताया. एक्ट्रेस ने वीडियो में लिखा, 'अपनी सास से झगड़ा न करने का तरीका?'.... इसके बाद उन्होंने लिखा, 'उन्हें घर पर रील बनाने में बिजी रखें'. समीरा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''सीक्रेट खुल गया, ससुराल वालों के लिए रील थेरेपी.''

एक्ट्रेस की लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने 1997 में गजल सिंगर पंकज उधास के म्यूजिक वीडियो 'और आहिस्ता कीजिए बातें' से करियर की शुरूआत की. गाने में उनकी मासूमियत को लोगों ने काफी पसंद किया. इसके बाद उन्होंने साल 2002 में सोहेल खान की फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. वह कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. इनमें 'डरना मना है', 'प्लान', 'मुसाफिर', 'फूल एंड फाइनल', 'नक्शा', 'वन टू थ्री', 'नो एंट्री', 'रेस', 'जय चिंरजीवी', 'टैक्स नंबर 9211', 'आक्रोश', 'दे दना दन' और 'तेज' शामिल है.

वह आखिरी बार प्रकाश झा की फिल्म 'चक्रव्यूह' में नजर आईं जो साल 2012 में रिलीज हुई थी. पर्सनल लाइफ की बात करें तो कुछ साल डेट करने के बाद साल 2014 में समीरा ने बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की. अक्षय वर्देंची मोटरसाइकिल्स के को-ओनर हैं. ये कंपनी मोटर बाइक को कस्टमाइज करती है. दोनों की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी. जब अक्षय ने समीरा को बाइक चलाते देखा तो वो उन्हें दिल दे बैठे थे. शादी के बाद से समीरा ने फिल्मों से दूरी बना ली. अब वह अपनी फैमिली के साथ खुशहाल जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
समीरा रेड्डी ने बताई सासू मां से झगड़े से बचने की निंजा टेक्निक? वीडियो देख कहेंगे आजकल की बहुओं का जवाब नहीं
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com