प्राइम वीडियो के इंडियन ऑरिजिनल सीरीज की सिटाडेल फ्रेंचाइज में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी सामंथा रुथ प्रभु 

प्राइम वीडियो ने आज इस बात की घोषणा की कि प्राइम वीडियो और रूसो ब्रदर्स AGBO की ग्लोबल इवेंट सीरीज सिटाडेल यूनिवर्स के इंडियन इंस्टालमेंट में वरुण धवन के साथ मशहूर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका निभाएंगी.

प्राइम वीडियो के इंडियन ऑरिजिनल सीरीज की सिटाडेल फ्रेंचाइज में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी सामंथा रुथ प्रभु 

सामंथा रुथ प्रभु

नई दिल्ली :

प्राइम वीडियो ने आज इस बात की घोषणा की कि प्राइम वीडियो और रूसो ब्रदर्स AGBO की ग्लोबल इवेंट सीरीज सिटाडेल यूनिवर्स के इंडियन इंस्टालमेंट में वरुण धवन के साथ मशहूर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका निभाएंगी. यह अनटाइटल्ड सिटाडेल सीरीज़ जो भारत में बना है, जाने-माने क्रिएटर्स राज और डीके (राज निदिमोरू और कृष्णा डीके) इस सीरीज़ के शो रनर और डायरेक्टर हैं. इस लोकल इंस्टॉलमेंट को सीता आर. मेनन ने राज और डीके के साथ मिलकर लिखा है. स्ट्रीमिंग सर्विस की ओर से यह जानकारी दी गई कि फिलहाल मुंबई में इसके प्रोडक्शन का काम चल रहा है. इसके बाद, यूनिट उत्तर भारत और फिर सर्बिया और दक्षिण अफ्रीका जैसे इंटरनेशनल लोकेशन पर जाएगी. यह इंडियन ऑरिजिनल सिटाडेल सीरीज़ दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध होगी.
 
इस बात की घोषणा पहले ही की जा चुकी है कि रुसो ब्रदर्स AGBO के सिटाडेल यूनिवर्स के भीतर पहली बार लॉन्च होने वाली सीरीज़ में रिचर्ड मैडेन (बॉडीगार्ड) और प्रियंका चोपड़ा जोनास (क्वांटिको) के साथ डेविड वील (हंटर्स) मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे, जो 2023 में प्रीमियर के लिए तैयार है. पहली बार लॉन्च होने वाली सिटाडेल सीरीज़ में मैडेन और चोपड़ा जोनास के साथ स्टेनली टुकी (द हंगर गेम्स सागा) भी नजर आएंगे. दूसरी स्थानीय भाषाओं में भी सिटाडेल के प्रोडक्शन का काम जारी है, जिसमें मटिल्डा डी एंजेलिस (द अनडूइंग) की मुख्य भूमिका वाली इटालियन ऑरिजिनल सीरीज़ भी शामिल है.

इस मौके पर सामंथा रुथ प्रभु ने कहा, “जब इस प्रोजेक्ट के लिए प्राइम वीडियो और राज एंड डीके ने मुझसे संपर्क किया, तो मैंने तुरंत उनके साथ काम करने का फैसला लिया! मैंने द फैमिली मैन में इस टीम के साथ काम किया है, इसलिए यह मेरे लिए घर वापसी जैसा ही है". उन्होंने आगे कहा, “सिटाडेल यूनिवर्स और दुनिया भर में प्रोडक्शंस के बीच एक-दूसरे से जुड़ी कहानी समय काफी प्रभावित हुई, और सच कहूं तो सबसे बड़ी बात यह है कि इसके इंडियन इंस्टॉलमेंट की स्क्रिप्ट ने मुझे बेहद उत्साहित किया. मैं बेहद खुश हूं कि मुझे रूसो ब्रदर्स के कॉन्सेप्ट पर आधारित इस ब्रिलियंट यूनिवर्स का हिस्सा बनने का मौका मिला है. मुझे इस बात की भी खुशी है कि मुझे इस प्रोजेक्ट के जरिए पहली बार वरुण के साथ काम करने का मौका मिला है. वे काफी जिंदादिल इंसान हैं और अपने आसपास के माहौल को हमेशा खुशनुमा बनाए रखते हैं".

राज निदिमोरू और कृष्णा डीके अपने बैनर D2R फिल्म्स के तहत एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम करेंगे. इस सीरीज़ को D2R फिल्म्स और अमेज़न स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है, जिसमें AGBO के एंथनी रूसो, जो रूसो, माइक लारोका, एंजेला रूसो-ओटस्टॉट, स्कॉट नेम्स और डेविड वेल (हंटर्स) इंडियन ऑरिजिनल तथा ग्लोबल सिटाडेल यूनिवर्स के भीतर सभी सीरीज़ के प्रोडक्शन की निगरानी कर रहे हैं. जोश एप्पलबॉम, आंद्रे नेमेक, जेफ पिंकनर और स्कॉट रोसेनबर्ग मिडनाइट रेडियो, अनटाइटल्ड इंडियन ऑरिजिनल तथा ग्लोबल सिटाडेल यूनिवर्स के भीतर सभी सीरीज़ के लिए एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स के तौर पर काम कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com