समांथा रुथ प्रभु ने शेयर की खूबसूरत ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें तो फैंस बोले- किसी राजकुमारी के जैसी लग रही हैं, देखें पोस्ट

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक नया वर्कआउट पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वह प्लैंक कर रही थीं. इस दौरान उनकी टोन्ड बॉडी और एब्स ने फैंस का ध्यान खींचा था. वहीं अब उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस का दिल चुरा लिया है.

समांथा रुथ प्रभु ने शेयर की खूबसूरत ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें तो फैंस बोले- किसी राजकुमारी के जैसी लग रही हैं, देखें पोस्ट

समांथा रुथ प्रभु ने शेयर की नई तस्वीरें

नई दिल्ली:

समांथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी फिटनेस और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में हैं. जहां हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एब्स और एक्शन से फैंस का ध्यान खींचा था तो वहीं अब शाकुंतलम एक्ट्रेस की नई तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही है. दरअसल, एक्ट्रेस की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरों में समांथा का लुक काफी दमदार लग रहा है. वहीं फैंस उन्हें राजकुमारी का टैग देते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिस पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.  

सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ देर पहले अपनी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो कि ब्लैक एंड वाइट हैं. हालांकि तस्वीर में दिख रहा है कि उन्होंने वाइट कलर की ड्रैस पहनी है, जो जिसमें वह खूबसूरत अदाएं दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, चलिए सारी बातें करते हैं #शाकुंतलम. इन तस्वीरों को शेयर करते ही फैंस का रिएक्शन भी देखने को मिला है. एक यूजर ने लिखा, डेड. दूसरे यूजर ने लिखा, जबरदस्त. तीसरे ने कमेंट में लिखा, आप किसी राजकुमारी की तरह लग रही हैं. वहीं फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी से पोस्ट पर कमेंट्स की भरमार कर दी है. 

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक नया वर्कआउट पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वह प्लैंक कर रही थीं. इस दौरान उनकी टोन्ड बॉडी और एब्स ने फैंस का ध्यान खींचा था. वहीं फैंस और सेलेब्स ने उनकी फिटनेस की तारीफ की थी.. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, समांथा रुथ प्रभु, जो अभिनेता वरुण धवन के साथ अपनी अगली वेब श्रृंखला सिटाडल की शूटिंग में इन दिनों बिजी हैं. जबकि उनकी अपकमिंग फिल्म अप्रैल 24 को 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार हैं, जिसे देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हैं.