Sam Bahadur Box Office Collection Day 4: एनिमल की तगड़ी कमाई के बीच विक्की की फिल्म ने तोड़ा दम, मंडे को हुई बुरी तरह फ्लॉप

Sam Bahadur Box Office Collection: 'सैम बहादुर' को सिनेमाघरों में रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' से भी कड़ी टक्कर मिल रही है.

Sam Bahadur Box Office Collection Day 4: एनिमल की तगड़ी कमाई के बीच विक्की की फिल्म ने तोड़ा दम, मंडे को हुई बुरी तरह फ्लॉप

Sam Bahadur Box Office Collection Day 4: विक्की की फिल्म में मंडे को दिखी गिरावट

नई दिल्ली :

Sam Bahadur Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करने के बाद विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' के कलेक्शन में अब गिरावट देखने को मिल रही है. सिनेमाघरों में अपने पहले सोमवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखी गई और इसकी कमाई केवल 3 करोड़ रुपये रही. 'सैम बहादुर' को सिनेमाघरों में रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' से भी कड़ी टक्कर मिल रही है. पहले दिन अच्छी कमाई करने वाली 'सैम बहादुर' में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​अहम भूमिका में हैं.

'सैम बहादुर' में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है जहां सैम मानेकशॉ ने भारतीय सेना का नेतृत्व किया था, जिसके बाद एक नए राष्ट्र बांग्लादेश का जन्म हुआ था. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, 'सैम बहादुर' ने चौथे दिन 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कि तीसरे दिन के 10.03 करोड़ रुपये के कलेक्शन से काफी कम है. सोमवार यानी 4 दिसंबर को फिल्म की कुल ऑक्यूपेंसी 22.65 प्रतिशत थी. 'सैम बहादुर' की कुल कमाई अब 29.05 करोड़ रुपये हो गई है.

रणबीर कपूर की 'एनिमल' से तगड़े कंपटीशन के चलते विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' पर असर पड़ता दिख रहा है. भारत में 'एनिमल' ने पहले ही दिन 241 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. बात करें सैम बहादुर की तो इसकी डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं. आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित सैम बहादुर में नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com