सलमान खान की बहन अर्पिता ने कैटरीना और विक्की को दी शादी की बधाई, बोलीं- हमेशा खुश रहो

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हो गई है, वहीं दोनों ने सात फेरे लेने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं जो खूब वाहवाही लूट रही हैं

सलमान खान की बहन अर्पिता ने कैटरीना और विक्की को दी शादी की बधाई, बोलीं- हमेशा खुश रहो

सलमान खान की बहन अर्पिता ने कैटरीना विक्की को दी बधाई

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हो गई है, वहीं दोनों ने सात फेरे लेने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं जो खूब वाहवाही लूट रही हैं. न्यूली मैरिड कपल को फैंस और सेलेब्स ने भी जमकर बधाई दी. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), निक जोनस (Nick Jonas), ऋतिक रोशन (Hritik Roshan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने दिल खोलकर कमेंट किया. वहीं अब सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan) ने भी हाल ही में एक इंस्टग्राम स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में वे कैट और विक्की को शादी की बधाई देती नजर आ रही हैं. 

kb2nkmr8

Arpita Khan


अर्पिता खान ने विक्की कैट को दी बधाई 
सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की है. इस में कैट और विक्की की तस्वीर है जिसके नीचे अर्पिता लिखती हैं- 'बहुत-बहुत बधाई दोनों को, तुम दोनों हमेशा खुश रहो' आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और अर्पिता खान शर्मा दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं. अधिकतर उन्हें पार्टी और ईवेंट में साथ में स्पॉट किया जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शादी में नहीं गईं थीं अर्पिता 
कैटरीना और विक्की की शादी से पहले एक खबर यह भी थी की दोनों की शादी के इनवटेशन लिस्ट में अर्पिता खान का नाम नहीं था. वहीं सोर्स की माने को अर्पिता को दोनों की तरफ से कोई भी न्योता नहीं मिला था जिसके चलते उन्होंने शादी नहीं अटेंड की. इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो अब अर्पिता और कैटरीना ही बता सकते है.