सूर्यवंशी की सलमान की हीरोइन शीबा का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो में दिखती हैं बेहद ग्लैमरस 

शीबा ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया. कई हिट फिल्मों में भी नजर आईं. 1992 में आई फिल्म सूर्यवंशी में शीबा सलमान के साथ लीड रोल में थीं. दोनों को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया. 

सूर्यवंशी की सलमान की हीरोइन शीबा का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो में दिखती हैं बेहद ग्लैमरस 

सूर्यवंशी में सलमान खान के साथ शीबा

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने अपनी कुछ ही फिल्मों से खास पहचान बना ली. बाद में उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहने वाली शीबा (Sheeba) भी उन्हीं स्टार्स में से एक हैं. शीबा ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया. कई हिट फिल्मों में भी नजर आईं. 1992 में आई फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi ) में शीबा सलमान खान (Salman Khan) के साथ लीड रोल में थीं. दोनों को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया. 

बाद में शीबा कुछ और हिंदी फिल्मों में वह नजर आई, बाद में उन्होंने पंजाबी फिल्मों की तरफ रूख किया. इसके बाद उन्होंने टीवी शो में नजर आईं. वह  करिश्मा- द मिरेकल ऑफ डेस्टिनी जैसे टीवी शो में नजर आईं. वहीं टीवी शो 'हासिल' में भी उन्हें पसंद किया गया. शीबा टीवी शोज में निगेटिव रोल में भी नजर आईं.

शीबा कहती हैं कि पिछले कुछ वर्षों में टेलीविजन में काफी बदल गया है. मुझे आज टीवी में ऐश्वर्य पसंद है. मैं ऐसी इंसान हूं कि  जो हर दिन नई चीजों को आजमाना और नई जगहों पर जाना पसंद करती है. मुझे कुछ नए शो पसंद हैं. शीबा मानती हैं कि उनके करियर में सबसे खास चीज है सूर्यवंशी. यह मेरे करियर की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक रही है. सलमान एक बेहतरीन को-स्टार थे. जिस तरह से उन्होंने अपने करियर को आगे बढ़ाया है, उसे देखकर मैं बहुत खुश हूं. फिल्म से मेरे पास बहुत सारी यादें हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शीबा ने आकाशदीप से शादी की है. वह अब अपनी फैमिली लाइफ एंज्वॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वह शीबा आकाशदीप के नाम से एक्टिव हैं.