सलमान खान का बड़ा ऐलान, 25 हजार डेली वेज वर्करों के खाते में ट्रांसफर करेंगे रुपये 

सलमान खान (Salman Khan) ने एक बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने अब डेली वेज वर्करों की मदद करने के लिए उनके अकाउंट में बड़ी रकम ट्रांसफर करने का ऐलान किया है. जिससे हर जरूरतमंज व्यक्ति को मदद मिल सके और इस मुश्किल समय में वह अपना घर चला सके. 

सलमान खान का बड़ा ऐलान, 25 हजार डेली वेज वर्करों के खाते में ट्रांसफर करेंगे रुपये 

सलमान खान

नई दिल्ली:

कोरोन (Corona Virus) के बढ़ते मामले और लॉकडाउन (Lockdown) ने लोगों की मानसिक और आर्थिक स्थिति को संकट में डाल दिया है. ऐसे में डेली वेज वर्करों पर को ध्यान में रखते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने एक बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने अब डेली वेज वर्करों की मदद करने के लिए उनके अकाउंट में बड़ी रकम ट्रांसफर करने का ऐलान किया है. जिससे हर जरूरतमंज व्यक्ति को मदद मिल सके और इस मुश्किल समय में वह अपना घर चला सकें. 

सलमान खान  (Salman Khan)  एक बार फिर से मेकअप मेन, तकनीशियन, स्पॉटब्वॉय जैसे 25 हजार लोगों की मदद करेंगे. जिससे की वे इस मुश्किल समय में अपना गुजारा कर सकें. वे इसके पहले भी FWICE से जुड़े वर्करों की कोरोना के पहले दौर में भी मदद कर चुके हैं. खबरों की माने तो सलमान खान (Salman Khan) वकर्स के अकाउंट में 1500 रुपये ट्रांसफर करेंगे. इतना ही नहीं फिल्म राधे की कमाई से आए हुए पैसे को भी वे कोरोना की लड़ाई में दान करेंगे. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ‌(FWICE) के  प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने इस बात को कंफर्म किया है. वहीं बीएन तिवारी जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और ट्रेजरार गंगेश्वर श्रीवास्तव और मुख्य सलाहकार अशोक पंडित, शरद शेलार ने  बताया कि सलमान खान के अलावा नेटफ्लिक्स और प्रोड्यूसर बॉडी गिल्ड और सिद्धार्थ रॉय कपूर, मनीष गोश्वामी की ओर से सात हजार सदस्यों को पांच -पांच हजार से मदद की जाएगी. इनके अलावा यशराज फिल्म्स की ओर से 'यश चोपड़ा फाउंडेशन' के सौजन्य से FWICE से जुड़ीं चार यूनियनों एलायड मजदूर यूनियन, जूनियर आर्टिस्ट एसोसिएशन,महिला आर्टिस्ट एसोसिएशन,जनरेटर वैनिटी वैन अटेंडेंट एसोसिएशन से जुड़े वर्कर (जिन की उम्र 60 साल से ऊपर हो चुकी है)  उन सभी वर्करों को पांच-पांच हजार रुपए और परिवार में चार सदस्यों के हिसाब से एक महीने का राशन दिया जाएगा.