'राधे' फिल्म का 'दिल दे दिया' गाना रिलीज़, BTS वीडियो में जानें, सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए क्या कहा?

सलमान खान ने फैंस को एक और तोहफा दिया है "राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" का गाना 'दिल दे दिया' रिलीज हो चुका है.

'राधे' फिल्म का 'दिल दे दिया' गाना रिलीज़, BTS वीडियो में जानें, सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए क्या कहा?

Dil De Diya song of Radhe movie released know what Salman Khan said for Jacqueline Fernandez in BTS video

नई दिल्ली:

सलमान खान ने फैंस को एक और तोहफा दिया है "राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" (Radhe Your Most Wanted Bhai) फिल्म का दूसरा गाना 'दिल दे दिया' (Dil De Dia) रिलीज हो चुका है. इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. यह गाना सलमाल खान और जैकलीन फर्नांडिस पर फिल्माया गया है. इस गाने में दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा और सलमान खान के बीच जैसे ही इस गाने को लेकर बात हुई, दोनों ने ही जैकलीन (Jacqueline Fernandez) का नाम इस गाने के लिए बेहतर माना. इस गाने को लेकर एक बीटीएस वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि "इस फिल्म में 'दिल दे दिया' गाना लोगों को अपनी तरफ अट्रेक्ट कर लेगा. जैकलीन ने बहुत शानदार तरीके से इस गाने को किया है. मैं उनके जेस्चर की सराहना करता हूं. उन्होंने गाने में आग लगा दी है" वहीं प्रभुदेवा ने कहते हैं कि "इस बात में कोई शक नहीं है कि जैकलीन ने इस गाने के लिए कितनी मेहनत की है."

इस गाने में म्यूजिक हिमेश रेशमिया ने दिया है वहीं लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. 'दिल दे दिया' गाना अपने खास डांस मू्व्स के लिए काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में सलमान और जैकलीन का गजब का अंदाज और केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने को लेकर कोरियोग्राफर शबीना खान ने खुलासा किया है कि इसके लिए बस एक सिंपल ब्रीफ दिया गया था. शबीना कहती हैं "यह सामान्य रूप से कोरियोग्राफ किया गया गाना बिल्कुल नहीं है, प्रभु सर ने बस एक लाइन कही थी कि गाना देखकर मजा आना चाहिए' वह चाहते थे कि कोरियोग्राफी ऐसी हो कि कोई भी इसे देखे तो उसका डांस करने का मन करे" 

ब्लॉकबस्टर गाने को करना इतना भी आसान नहीं था, लेकिन जैकलीन (Jacqueline Fernandez) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने ग्रेस, फ्लेक्सिबिलिटी और डांसिंग स्किल्स से सभी को प्रभावित किया है, उन्होंने अपने प्रोफेशनलिज्म के साथ निर्माताओं को भी इम्प्रेस कर दिया है क्योंकि उन्होंने कई चोट के बावजूद आगे बढ़ना जारी रखा. यह उनकी सबसे बड़ी खासियत है. 


जैकलीन ने बैक कैमरा वीडियो को लेकर खुलासा किया है कि "मेरे घुटने सूज गए थे और यह शूट का सिर्फ दूसरा दिन था. सूजन, मोच, पीठ में दर्द, चोट लेकिन हम बस बढ़ते गए. ऐसे अधिक दिलचस्प किस्से सुनने के लिए 'राधे' के गीत 'दिल दे दीया' का यह एक्सक्लुसिव बीटीएस वीडियो देखें। इस गाने को हिमेश रेशमिया ने गाने का संगीत कंपोज़ किया है और शब्बीर अहमद गीतकार हैं। वही, कमाल खान और पायल देव ने गाने को स्वर दिया है और शबीना खान ने इसे कोरियोग्राफ किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फिल्म में सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी. फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है. जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है.