चॉकलेटी बॉय से भाईजान तक बॉलीवुड में धूम मचाने वाले सलमान खान, पुरानी तस्वीरें देख फैंस कह रहे हैं कितने क्यूट थे दबंग खान 

चॉकलेटी बॉय के दशक से लेकर भाईजान तक का सफर सलमान खान का बेहद खास रहा है. इसी बीच उनकी कुछ पुरानी तस्वीरों का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस को गुजरे जमाने की याद आ जाएगा.

चॉकलेटी बॉय से भाईजान तक बॉलीवुड में धूम मचाने वाले सलमान खान, पुरानी तस्वीरें देख फैंस कह रहे हैं कितने क्यूट थे दबंग खान 

चॉकलेटी बॉय से भाईजान तक बॉलीवुड में धूम मचाने वाले सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान के रुप में आज बॉलीवुड पर राज करते हैं. जहां उनकी हर फिल्म 100 करोड़ पार कर जाती है तो वहीं उनकी बॉडी पर फैंस फिदा हो जाते हैं. लेकिन एक जमाना था जब सलमान खान अपने शर्मीले अंदाज के लिए लड़कियों के दिलों पर राज करते थे. पर क्या आपने उनके वह चॉकलेट बौय की अनदेखी तस्वीरें देखी हैं. आज हम आपको सलमान खान की कुछ पुरानी तस्वीरें दिखाएंगे, जिसे देखकर आपको फिर सलमान खान से प्यार हो जाएगा. 

फंकी वाइब्स के यूट्यूब पेज पर कुछ तस्वीरों के साथ एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान के यंग लुक की झलक देखने को मिली है. इन खूबसूरत तस्वीरों में वह अपनी दोस्त संगीता बिजलानी, पिता सलीम खान और आमिर खान के साथ उनकी तस्वीर देखने को मिल रही है. इन तस्वीरों को फैंस का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, सबसे हैंडसम और स्टाइलिश मैन, दूसरे यूजर ने लिखा, कितने क्यूट हो आप सलमान खान. तीसरे यूजर ने लिखा, सलमान की बात ही कुछ और है भाई. वह रियल टाइगर हैं. 

सलमान खान के डेब्यू की बात करें तो उन्होंने 1988 में आई फिल्म बीवी हो तो ऐसी से एक्टिंग डेब्यू किया था. हालांकि उन्होंने इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल निभाया था. इसके बाद उन्होंने 1989 में आई मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में धूम मचा दी थी. वहीं हम साथ-साथ हैं, हम आपके हैं कौन से लेकर अब दबंग, टाइगर जैसी फिल्मों से भाईजान के नाम से बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए