सलमान खान ने नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने पर किया Tweet, कही यह बात...

सलमान खान (Salman Khan) ने टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने पर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को बधाई दी है.

सलमान खान ने नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने पर किया Tweet, कही यह बात...

सलमान खान (Salman Khan) ने नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने पर नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को बधाई दी है. उन्होंने नीरज चोपड़ा की एक फोटो शेयर कर ट्वीट किया है और कहा है कि ऐसे ही कड़ी मेहनत करते रहें. सलमान खान (Salman Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ट्विटर यूजर्स सलमान खान (Salman Khan Tweet) के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. नीरज चोपड़ा ने पुरुषों के जेवेलिन थ्रो फाइनल में जबरदस्त प्रदर्शन के साथ इतिहास रच दिया.

सलमान खान (Salman Khan) ने नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को लेकर ट्वीट किया: "वेल डन नीरज, यह अद्भुत है. बधाई भगवान आपका भला करे. कड़ी मेहनत और समर्पण को जारी रखें." सलमान खान ने इस तरह नीरज चोपड़ा को बधाई दी है. बता दें कि नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर भारत को गौरवान्वित किया. उन्होंने कहा है कि उन्होंने फाइनल को लेकर अपने ऊपर जरा सा भी दबाव महसूस नहीं किया. उनके 87.58 मीटर के सर्वश्रेष्ठ प्रयास ने भारत को ओलंपिक खेलों में एथलेटिक्स में अपना पहला स्वर्ण पदक जीतने में मदद की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने इतनी आसानी से फाइनल जीता कि 11 अन्य प्रतियोगियों में से कोई भी उनके 87.03 मीटर के दूसरे सर्वश्रेष्ठ थ्रो के करीब नहीं आ सका. नीरज चोपड़ा ने 2018 में एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों में भी स्वर्ण पदक जीता था. उन्होंने कहा कि वह अब अपना ध्यान विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में खिताब जीतने पर केंद्रित करेंगे. एनडीटीवी के साथ एक विशेष बातचीत में चोपड़ा ने कहा कि वह अगले विश्व चैंपियनशिप के लिए पूरा दम-खम लगा देंगे, जो अगले साल यूजीन यूएस में होने वाला है.