सलमान खान पर भी चढ़ा पुष्पा के ऊ अंटावा का खुमार, वीडियो में यूं गुनगुनाते आए समांथा का गाना

सलमान खान से जब एक अवॉर्ड फंक्शन में उनके पसंदीदा गीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पुष्पा के इस गाने को गुनगुनाकर सबको हैरत में डाल दिया.

सलमान खान पर भी चढ़ा पुष्पा के ऊ अंटावा का खुमार, वीडियो में यूं गुनगुनाते आए समांथा का गाना

सलमान को पसंद है पुष्पा का ऊ अंटावा सॉन्ग

नई दिल्ली :

सलमान खान इस समय हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग कर रहे हैं. साउथ में लंबे समय से शूटिंग कर रहे सलमान को लगता है साउथ की फिल्मों और गानों से काफी लगाव हो गया है. हाल में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान जब सलमान से उनके फेवरेट गाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सुपरहिट फिल्म पुष्पा के एक गाने का जिक्र किया. सलमान को भी पुष्पा फिल्म का ये गाना खूब पसंद आता है, जो इस समय हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है. इस गाने में अल्लू अर्जुन और समांथा रुथ प्रभु नजर आए थे.


 

आइफा अवार्ड के लिए पहुंचे सलमान खान से जब पूछा गया कि पिछले साल की कोई ऐसी फिल्म या कोई ऐसा गाना जिसने सलमान खान को इंस्पायर किया है या बहुत पसंद आया है, तो सलमान ने हंसते हुए एक गाना गुनगुनाया. सलमान ने अपने ही स्टाइल में फिल्म पुष्पा का सॉन्ग 'ऊ अंटावा' गुनगुनाया. बता दें कि ये गाना बेहद पॉपुलर हुआ है और हर जगह लोग इस गाने को पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि अपनी कभी ईद कभी दिवाली के शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद पहुंचे सलमान खान को फिल्म 'आरआरआर' स्टार राम चरण ने अपने घर पर आमंत्रित किया था. रामचरण के साथ सलमान खान की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस दौरान 'कभी ईद कभी दिवाली' की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी वहां मौजूद रहीं, जो तस्वीरों में भी नजर आ रही हैं. इस सब से लगता है कि सलमान को साउथ के स्टार्स और फिल्मों का खासा क्रेज हो गया.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें : नील नितिन मुकेश स्पॉट हुए मुंबई में, फैमिली संग बिताया क्वालिटी टाइम